बॉलीवुड

इस शख्स के साथ काजल अग्रवाल के शादी की अटकले हो रही तेज, एक महीने पहले हुई थी सीक्रेट सगाई?

35 वर्षीय अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ फिल्म और बॉलीवुड दोनों ही जगह फेमस है। हाल ही में काजल को अपनी लाइफ का मिस्टर परफेक्ट मिल गया है। खबरों की माने तो काजल ने सगाई भी कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं।

खबरों की माने तो काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी रचने की प्लानिंग कर रही है। यह दोनों मुंबई में ही शादी करने वाले हैं। लॉकडाउन के बाद सेलिब्रेशन वाली यह पहली सेलिब्रिटी मैरज होगी। इस शादी में उनके परिवार के लोग, रिश्तेदार और करीबी दोस्त इत्यादि शामिल होंगे।

काजल के होने वाले पति यानि गौतम किचलू पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर और टेक (interior designer and tech) हैं। चुकी काजल और गौतम के लव अफेयर की पहले कोई खबर नहीं आई इसलिए यही माना जा रहा है कि वे अरेंज मैरिज करने जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार वे गौतम से चोरी छिपे सगाई भी रचा चुकी हैं।

 

काजल की शादी की खबरें काफी समय से चल रही है, हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस पर कोई बयान नहीं दिया है। इसके पहले ये भी खबर आई थी कि काजल के अच्छे दोस्त और एक्टर बलंकोंडा साई श्रीनिवास (Ballamkonda Sai Srinivas) भी एक्ट्रेस की सगाई में पिछले महीने शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

Camouflage ☘️

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौतम Cathedral & John Connon School से पढे हुए हैं। उन्होंने अपने आगे की पढ़ाई Tufts University से की थी। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार वे Discern Living नाम की एक ई-कॉमर्स कंपनी के मालिक हैं। ये कंपनी होम डैकॉर और इंटीरियर डिजाइन के सामान मुहैया कराती है।

 

View this post on Instagram

 

@anitadongre @sheetalzaveribyvithaldas ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल को हम सभी अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ जैसी फिल्म में देख चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। काजल जल्द ही कमाल हसन (Kamal Haasan) की ‘इंडियन 2’ (Indian 2) में नजर आएंगी। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 1996 में आई ‘इंडियन’ का सीक्वल होगी। फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये रद्द हो गई। इसके अलावा काजल ‘हे सिनमिका’ (Sinamika) फिल्म में भी नजर आएंगी।

वैसे क्या आप काजल अग्रवाल की शादी को लेकर उत्साहित हैं?

Related Articles

Back to top button