विशेष

पत्नी मेघना की गोदभराई में ऐसे शामिल हुए स्वर्गवासी पति चिरंजीवी, देखने वालों की आंखें हुई नम

छोटी सी उम्र में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी सरजा का कुछ समय पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया था. बेंगलुरु में चिरंजीवी सरजा के फार्महाउस पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था. चिरंजीवी सरजा के अंतिम संस्कार में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. एक्टर के अचानक से इस दुनिया से चले जाने से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री गम में डूब गयी थी. चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज का रो-रो कर बुरा हाल था.

मेघना राज ने अपने पति चिरंजीवी सरजा के माथे पर किस कर के उन्हें आखिरी विदाई दी थी. जब चिरंजीवी सरजा का निधन हुआ था, उस दौरान मेघना गर्भवती थीं. चिरंजीवी सरजा और मेघना राज ने लगभग 10 वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद केवल दो साल पहले 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. अभी बीते 2 मई को ही उनकी शादी के दो साल पूरे हुए थे. ऐसे में एक्टर के इस तरह से जाने से मेघना को बहुत सदमा लगा था.

कपल अपने पहले बच्चे के इंतजार में था कि उससे पहले इतनी बड़ी अनहोनी हो गयी. चिरंजीवी सरजा के निधन के 4 महीने बाद पत्नी मेघना की गोदभराई की रस्म हुई. गोदभराई के दौरान मेघना ने जिस तरह से अपने पति चिरंजीवी की कमी को पूरा किया, उसे देख यकीनन आपकी आंखें भर आएंगी. चिरंजीवी तो इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन गोदभराई में मेघना के साथ वे दिखाई दिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो गोदभराई की तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसमें मेघना चिरंजीवी के कटआउट के साथ दिखाई दे रही हैं.

गोदभराई की रस्मों में पति की कमी न खले, इसलिए उनकी ही कद-काठी का एक कटआउट बनवाया गया था, जिसे मेघना के साथ खड़ा किया गया. पति के कटआउट के साथ मेघना ने मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. भले ही इन तस्वीरों में मेघना मुस्कुरा रही हों, लेकिन उनके अंदर के दर्द को महसूस किया जा सकता है.


मेघना एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन देती हैं, “मेरे दो सबसे खास लोग. चिरू आप जैसा चाहते थे ये बिलकुल वैसा होगा. हमेशा के लिए! मैं तुमसे प्यार करती हूं बेबी”. बता दें, चिरंजीवी के निधन के समय मेघना तीन महीने की गर्भवती थीं. दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन बच्चे के आने से पहले ही चिरंजीवी दुनिया छोड़ गए. 39 साल के चिरंजीवी का निधन 7 जून को हुआ था. सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

चिरंजीवी तो चले गए लेकिन मेघना गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ अकेली रह गयीं. चिरंजीवी सरजा ने साल 2009 में आई कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रखे थे. अपने करियर के दौरान उन्होंने 22 से भी अधिक फिल्मों में काम किया था. उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में ‘सिंगा’, ‘राम-लीला’, ‘अम्मा आई लव यू’, ‘आके’ और ‘रूद्र तांडव’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

पढ़ें साउथ की गायिका ने रेखा से की रिया की तुलना, पति के निधन पर लोग अदाकारा को बुलाने लगे थे डायन

Related Articles

Back to top button