शादी के बाद इन बड़े बड़े सितारों को झेलनी पड़ी परेशानियां, निक-प्रियंका भी हैं लिस्ट में शामिल

शादी के बाद हर किसी की जिंदगी में बदलाव आते हैं। इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी शादी के बाद कई तरह के चैलेंज का सामना करते हैं। सेलिब्रिटीज पर भी शादीशुदा जिंदगी का काफी गहरा असर पड़ता है। बहरहाल, ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने शादी के बाद वाले अपने अनुभव बताए हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक शामिल हैं, जिन्होंने अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए हैं। आइए जानते हैं आखिर इन सेलेब्स ने क्या कुछ कहा है..

काजोल

एक्ट्रेस काजोल ने साल 1999 में एक्टर अजय देवगन से शादी की।  देवगन फैमिली काफी शांत है, ऐसे में शादी के बाद बेबाक अंदाज में बोलने वाली काजोल को एडजस्ट होने में काफी दिक्कत हुई। भले ही काजोल को ससुराल वालों के मुताबिक ढलने में थोड़ा समय लगा लेकिन आज देवगन फैमिली अजय से ज्यादा काजोल को प्यार करती है । अजय ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके पैरंट्स को अगर कहीं जाना होता है या फिर किसी चीज की जरूरत होती है, तो वे मुझसे नहीं बल्कि काजोल से संपर्क करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा 

वैसे तो निक और प्रियंका की लग्जरी लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती है। दोनों साल 2018 में एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे। भले ही निक और प्रियंका एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं, लेकिन शादी के बाद इस कपल के सामने भी कई चैलेंज आए। इस बारे में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि जिंदगी में ब्वॉयफ्रेंड और पति होने का अंतर काफी बड़ा होता है। वो बताती हैं कि शुरुआत में तो सब ठीक था लेकिन धीरे-धीरे जब चीजें सामने आने लगीं, तो कई बार हमारी बातें बहस में तब्दील हो जाती थीं। हालांकि हम दोनों ने इस पर काम किया और एक दूसरे को समझना शुरू किया।

करीना कपूर

सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना ने कभी सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चों के बीच आने की कोशिश नहीं की बल्कि करीना ने खुद सारा और इब्राहिम के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाई। एक इंटरव्यू में सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने करीना के बारे में कहा था कि, जब भी मैं बेबो के घर जाती हूं तो वो मुझसे पूछती हैं कि आप क्या खाना पसंद करेंगी। यही नहीं शर्मिला ने ये भी कहा था कि अगर मैं कभी संपर्क करने की कोशिश करती हूं तो बेबो ही मुझे सबसे पहले जवाब देती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी फैमिली का खास ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि जया और ऐश्वर्य़ा की काफी खास बॉन्डिंग है। जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी होने वाली थी तो जया ने पूरे बच्चन फैमिली के सामने ऐश्वर्या को घर का एक अहम सदस्य बताते हुए उनका परिचय कराया था। बताया जाता है कि ऐश्वर्या अपनी सास यानी जया बच्चन के सबसे करीब हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की अरेंज मैरिज हुई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद जिंदगी बिल्कुल अलग हो जाती है। साथ ही उन्होंने कहा था कि शादी के बाद मैं वाला भाव खत्म हो जाता है, हर चीज के साथ हम का भाव जुड़ जाता है और ये जिंदगी का सबसे बड़ा बदलाव होता है।

SHARE