बॉलीवुड

टेलीविजन के ये चाइल्ड आर्टिस्ट आज बड़े हो कर सितारों को दे रहे हैं टक्कर, करोड़ों हैं फॉलोवर्स

समय कभी किसी के लिए नहीं रूकता। वक्त के साथ ही पूरी दुनिया चलती है और धीरे धीरे सबकुछ बदलने लगता है। इसी प्रकार वक्त के साथ लोगों के हाव-भाव, व्यवहार और शारीरिक रूपरेखा भी बदलने लगती है। ऐसे ही सेलेब्स के साथ भी होता है, जैसा हम टेलीविजन में उन्हें देख पाते हैं कुछ सालों बाद उनको पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है। जी हां, आज हम बात करेंगे 90 के दशक के चाइल्ड आर्टिस्ट की, जिन्हें हर बच्चे ने टीवी पर देखा ही होगा। अब ये चाइल्ड आर्टिस्ट काफी बड़े हो गए हैं और काफी स्टाइलिश और डैशिंग भी दिखते हैं। आइये जानते हैं, इन चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में..

1. तन्वी हेगड़े

तन्वी हेगड़े

90 के दशक का सबसे लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तन्वी हेगड़े को अब पहचान पाना भी मुश्किल है। टीवी पर दिखने वाली मासूम फ्रूटी अब काफी बदल चुकी है। तन्वी अब काफी स्टाइलिश और डैशिंग लगती हैं। हालांकि 26 वर्षीय तन्वी अब टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर सोनपरी के फ्रूटी के किरदार को आज भी लोग याद करते हैं।

2.किंशुक

किंशुक

मशहूर टीवी धारावाहिक शाका लाका बूम बूम से तो आप सभी परिचित होंगे, गुजरे जमाने का ये मोस्ट पॉपुलर शो हुआ करता था। जी हां वही शाका लाका बूम बूम जिसमें संजू नाम के लड़के के पास मैजिक पैंसिल था। बता दें कि संजू का रियल नेम किंशुक है और किंशुक को अब पहचान पाना भी काफी मुश्लिक है। किंशुक ने इस धारावाहिक में काम करने के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। हालांकि कुछ समय पहले उन्हें  टीवी धारावाहिक रिश्ता साझेदारी में देखा गया था। बता दें कि ये धारावाहिक अब बंद हो चुका है।

5. स्पर्श कंचनदानी

स्पर्श कंचनदानी

कलर्स टीवी में प्रसारित होने वाले शो उतरन में इच्छा के बचपन का रोल प्ले करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट स्पर्श कंचनदानी ने हम सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है। मगर अब स्पर्श कंचनदानी बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मालूम हो कि स्पर्श कंचनदानी ने जब उतरन में काम किया था, तब उनकी उम्र महज 8 साल थी।

6. स्पंदन चतुर्वेदी

स्पंदन चतुर्वेदी

टीवी धारावाहिक उड़ान में चकोर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस स्पंदन चतुर्वेदी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। इस धारावाहिक में स्पंदन के बोलने का स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज, गेट-अप और प्यारी सी मुस्कान लोगों का दिल जीत लेती थी। आज घर घर में स्पंदन को चकोर नाम से पहचाना जाता है। मगर अब चकोर काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं।

7. अविका गौर

अविका गौर

मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधु में आनंदी के किरदार में दिखने वाली अविका गौर को भी अब आप शायद ही पहचान पाएंगे। उनका चेहरा काफी बदल गया है। इन दिनों अविका सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटोज से फैंस के बीच जलवे बिखेरती हैं। मालूम हो कि अविका गौर तेलुगु इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button