विशेष

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, जनवरी में की थी सीक्रेट वेडिंग, जानिए कौन हैं उनके हमसफर

सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी डांसर रही हैं। रियलिटी शो की स्टार भी वे बन गई हैं। यहां तक कि फिल्मों की दुनिया में भी उन्होंने कदम रख दिया है। सपना चौधरी अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बड़ी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर से सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, ऐसी खबरें सामने आने लगी हैं कि बीते 4 अक्टूबर को सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। इसी साल जनवरी में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी रचा ली थी। ऐसे में प्रशंसकों ने सपना चौधरी से इस बारे में सवाल करना शुरू कर दिया है। अब तक इस बारे में सपना चौधरी की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इसमें कोई शक नहीं कि सपना चौधरी अपने लाखों प्रशंसकों के दिल की धड़कन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया में तो सपना चौधरी की सक्रियता देखते ही बनती है, मगर इसके बावजूद अपने रिश्ते को लेकर सपना चौधरी ने यहां कभी भी अपने प्रशंसकों के साथ कुछ भी साझा नहीं किया।

हर कोई हैरान

वैसे, बीते मार्च में यह पता चला था कि सपना चौधरी ने चुपचाप सगाई कर ली है। इसी दौरान उनके बॉयफ्रेंड वीर साहू का नाम सामने आया था। दरअसल, वीर साहू सपना चौधरी के लॉन्गटाइम पार्टनर रहे हैं और हरियाणा के मशहूर सिंगर भी हैं। तब माना जा रहा था कि सपना चौधरी चुपचाप शादी भी रचा सकती हैं, लेकिन अचानक सपना चौधरी की मां बनने की खबर सामने आ गई है तो हर कोई हैरान रह गया है। विशेषकर सपना चौधरी के फैन्स को इससे धक्का लगा है।

वीर साहू ने बताया

वीर साहू को सपना चौधरी का पति बताया जा रहा है। वे फेसबुक लाइव के जरिए सामने आए। उन्होंने इस खुशखबरी को साझा किया। साथ में ट्रोलर्स को उन्होंने बखूबी जवाब भी दिया। उन्होंने बताया कि हमने कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं रखा, क्योंकि मेरे फूफाजी का निधन हो गया था। वीर साहू ने हालांकि इस दौरान सपना चौधरी का नाम बिल्कुल भी नहीं लिया।

वीर साहू के बारे में

हरियाणा में वीर साहू सिंगर के तौर पर बड़े ही लोकप्रिय हैं, लेकिन उनके गाने ज्यादा मशहूर नहीं हो पाए हैं। सिंगर होने के साथ में वे एक अभिनेता भी हैं। कई म्यूजिक वीडियो में उन्हें अपनी आवाज देने के साथ-साथ अभिनय करते हुए भी देखा गया है। वीर साहू हरियाणा के बब्बू मान के नाम से भी जाने जाते हैं।

जिस तरह से सपना चौधरी जाट समुदाय से आती हैं, वैसे ही वीर साहू भी इसी समुदाय से नाता रखते हैं। एमबीबीएस की पढ़ाई उन्होंने सिंगिंग और एक्टिंग करियर के लिए छोड़ दी थी। वीर साहू का पहला गाना थाड्डी-बड्डी बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। गांधी फिर आ गए नामक एक पंजाबी फिल्म में उन्हें अभिनय करते हुए भी देखा गया है।

फेसबुक लाइव के जरिए वीर साहू ने जो भी कहा है, वे बातें आखिर कितनी सच हैं, यह सपना चौधरी के फैंस उनके मुंह से सुनना चाहते हैं। ऐसे में सपना चौधरी के फैंस को अब उनके मुंह खोलने का बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें कंगना शर्मा बनना चाहती थीं आर्मी ऑफिसर लेकिन इस कारण साकार नहीं हो सका सपना, फिर बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Related Articles

Back to top button