मनोरंजन

‘कच्चा बादाम’ के बाद पेश है ‘नींबू सोडा’ वीडियो, बेचने के अंदाज से वायरल हुआ शख्स

सोशल मीडिया वो जगह है जहां पर कोई भी रातों-रात सुर्खियों में आ सकता है। जहां पिछले दिनों रानू मंडल ने कई दिनों तक अपने गानों की वजह से सुर्खियां लूटी तो वही ‘बचपन का प्यार’ वाले सहदेव को भी खूब लोकप्रियता हासिल हुई। इतना ही नहीं बल्कि सहदेव तो बादशाह जैसे बड़े सिंगर के साथ म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुका था।

इसके बाद ‘कच्चा बदाम’ फेम भुबन बदयाकर भी काफी पॉपुलर हुए। सोशल मीडिया पर इन से जुड़े वीडियो खूब देखे गए और फैंस ने इन्हें खूब प्यार दिया। अब इसी बीच एक नींबू सोडा बेचने वाले शख्स का भी वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इसे भी खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में शख्स बड़े अनोखे अंदाज से नींबू सोडा बेच रहा है। ऐसे में उसका यह वीडियो चुटकियों में वायरल हो गया।

nimbu soda video

नींबू सोडा बेचने का अनोखा स्टाइल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स नींबू सोडा बेचता नजर आ रहा है जिसका अंदाज काफी अलग है। वह अपनी दुकान पर खड़ा होकर निंबू सोडा बेच रहा है, वहीं लोग भी इसके अनूठे स्टाइल की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं। बता दें, देखते ही देखते इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को लाखों में लाइक्स मिल चुके और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

यदि आप वीडियो देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा जैसे कोई मैजिक शो देख रहे हों। इतना ही नहीं बल्कि सरदार जी के इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। शख्स के आसपास खड़े ग्राहक भी भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले भी वायरल हो चुके हैं ये सरदार जी

बता दे, 3 साल पहले भी शख्स का एक वीडियो सामने आया था जिसमें भी वो इस तरह लेमन सोडा बेचते हुए नजर आ रहे थे। उस दौरान भी ये शख्स काफी लाइमलाइट में रहा था। अब शख्स के दूसरे वीडियो पर भी फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो लिमन सोडा बेचने वाला यह शख्स पंजाब के रूप नगर का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gourav Sagar (@13_gouravsagar05)

कुछ दिनों से गायब है भुबन बदयाकर

वहीं बात की जाए भुबन बदयाकर के बारे में तो वह पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। वह मूंगफली बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे। मूंगफली बेचने के दौरान वह ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए कच्चा बादाम गाना गाया करते थे। इसी बीच किसी शख्स ने भुबन बदयाकर का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो वायरल हो गया जिसनें भुबन बदयाकर को रातोंरात स्टार बना दिया। हालाँकि पिछले कुछ दिनों से उनकी कोई नई वीडियो सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuban Badyakar (@bhuban_badyakar)

Related Articles

Back to top button