बॉलीवुड

सैफ की Ex-वाइफ ने बना लिया ये कैसा हाल, सफेद बिखरे बाल और ढीले कुर्ते में मीडिया से बचती आई नजर

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच हमेशा क्रेज रहता है। खासकर जब ये सितरें घर से बाहर निकलते हैं तो इनके स्टाइल और अंदाज को फोटोग्राफर्स कैमरे में कैद कर लेते हैं। फिर इनकी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इससे हर सितारें की एक ब्रांड वैल्यू भी बनती है। हालांकि कोरोना वायरस के चलते अब मामला थोड़ा अलग हो गया है। अब हमेशा स्टाइल और खूबसूरती से भरे ये सितारें अपने चेहरे को मास्क के पीछे छिपाए नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी मास्क लगाए सितारों की तस्वीरें ही छाई हुई है।

बेटे संग जल्दबाजी में निकली अमृता सिंह

अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) को ही ले लीजिए। हाल ही में अमृता को अपने बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ जल्दबाजी में कहीं जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान अमृता ने ढीला ढाला कुर्ता और पैंट पहन रखी थी। उनके चेहरे पर मास्क था, बाल खुले थे और आँखों पर काल चश्मा लगा हुआ था।

मीडिया की नजरों से बचती आई नजर

हैरत की बात ये रही कि अमृता जैसे ही बाहर नीली तो उन्होंने अपनी नजरें झुका ली थी। वे मीडिया की नजरों से बचते हुए निकलना चाहती थी। अब वे ऐसा क्यों कर रही थी ये तो पता नहीं। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि शायद हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम आ जाने के कारण अमृता नजरे झुकाएं जा रही थी।

बेटा भी दिखा परेशान

इस दौरान अमृता का बेटा इब्राहिम अली खान भी थोड़ा हैरान परेशान टाइप दिखा। उनके इस रवैये की वजह भी अभी साफ नहीं है। इस दौरान इब्राहिम ने ब्लैक पैंट पर नैवी ब्लू टीशर्ट पहन रखी थी।

मां बेटे की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। गौरतलब है कि सारा और इब्राहिम सैफ अली खान के बच्चे हैं। अमृता और सैफ ने 1991 में शादी रचाई थी। ये एक लव मैरिज थी। शुरुआत में दोनों के बीच बहुत प्यार था, लेकिन फिर इनके झगड़े शुरू हो गए। अंत में दोनों साल 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए। फिलहाल अमृता अकेली ही हैं जबकि सैफ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचा ली है। अमृता की करीना से कोई बातचीत नहीं होती है, लेकिन उनके दोनों बच्चे अपनी सौतेली मां से मिलते जुलते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button