बॉलीवुड

Bigg Boss 14: टास्क जीतने के लिए एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, सिद्धार्थ के सामने उतार दी टीशर्ट

Bigg Boss 14 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी शो का कंटेन्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का हिस्सा बने हुए हैं। एक तरह से पूरा शो उन्हीं के दम पर चल रहा है। बिग बॉस शो के अंदर कंटेस्टेंट को अलग अलग टास्क देते रहते हैं। नए एपिसोड में घर की लड़कियों को सिद्धार्थ को इंप्रेस कर उनसे टैटू बनवाने का टास्क दिया गया।

चुकी सिद्धार्थ एक सीनियर प्लेयर हैं इसलिए उनके पास इम्यूनिटी है। उन्हें घर के बाकी लोगों को अलग अलग मापडंडों के आधार पर इम्यूनिटी देना था। ऐसे में जब टास्क शुरू हुआ तो फ़ीमेल कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ के पास टैटू बनवाने चली गई। इस दौरान सभी लड़कियों ने सिद्धार्थ के साथ फ़्लर्ट करते हुए बात की। इतना ही नहीं एक लड़की ने तो पेट पर टैटू बनवाने के लिए सिद्धार्थ के सामने अपनी शर्ट तक उतार दी। वहीं बकियों ने हाथ या पैर पर टैटू बनवाए।

इस दौरान जितनी भी लड़कियां सिद्धार्थ के पास टैटू बनवाने आई, सभी ने उनकी बहुत तारीफ की। इस टास्क में सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को छोड़ बाकी सभी कंटेस्टेंट को पास कर दिया। दरअसल उनका कहना था कि सारा ने टैटू बनवाते समय उनसे कहा था कि वे किसी के सामने इतनी आसानी से खुलती नहीं है। इससे सिद्धार्थ को लगा कि सारा का टैटू बनवाने का मन नहीं था। इसलिए वे उन्हें इंप्रेस करने में फेल हो गई।

बताते चलें कि सिद्धार्थ और सारा आपस में अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब टास्क की बात आती है तो सिद्धार्थ दोस्ती और दुश्मनी साइड में रख देते हैं। वे टास्क पूरी ईमानदारी के साथ खेलते हैं। यही उनकी खासियत भी है। उदाहरण के लिए पिछले सीजन में वे शहनाज़ गिल के साथ ऐसा कर सभी को चौंका चुके हैं।

इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। किसी को इस तरह के टास्क पसंद आ रहे हैं तो कोई ऐसे कंटेन्ट की आलोचना कर रहा है। सिद्धार्थ बिग बॉस 14 में छाए हुए हैं। हालांकि वे इसमें ज्यादा दिन नहीं रह सकते हैं। शो के नियमों के अनुसार पिछले सीजन का कंटेस्टेंट नए सीजन में ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकता है। ऐसे में इस बात के चांस ज्यादा हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही बिग बॉस 14 से चले जाएं।

वैसे इस पूरे वीडियो को देख आपको ये शो का अंदाज कैसा लगा?

Related Articles

Back to top button