अजब ग़जब

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बाबा का ढाबा’, बुजुर्ग दम्पति को रोता देख उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक बुजुर्ग दंपति अपना दुख सुना रहे हैं। ये बुजुर्ग दंपति एक ढाबा चलाते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण इनका व्यापार एकदम बंद हो गया है और इनके ढाबे पर लोगों ने आना बंद कर दिया है। जिससे की इनकी कमाई शून्य हो गई है। रोते हुए बुजुर्ग दंपति बता रहे हैं कि कैसे अब इनका ढाबा खाली हो गया और इनके पास गुजारा करने के पैसे नहीं बचे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Inhe hamari help ko bahut zarurat he . . . #share #foodvideo #viralvideo #old #oldcouple

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial) on


दरअसल इनकी वीडियो को यूट्यूबर गौरव वासन ने शेयर किया है। ये वीडियो 6 अक्टूबर को उनके चैनल स्वाद ऑफिशियल’ में डाली गई थी। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गई थी। जिस किसी ने भी इस वीडियो को देख वो रोने लगा। ये वीडियो दिल्ली के मालवीय नगर की है और इनके ढाबे का नाम बाबा का ढाबा है। इस वीडियो में रोने वाले  80 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ ये ढाबा चलाते हैं। लेकिन अब इनका काम पूरी तरह से बंद पड़ गया है।

कई लोग आए मदद के लिए आगे

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए आगे आए हैं। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंदन अश्विन और आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस वीडियो को देखकर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इनके अलावा ओर भी लोग आगे आए हैं और इनकी मदद करने को कह रहे हैं। लोगों ने तो इनकी बैंक डिटेल भी मांगी है। ताकि इनके बैंक खाते में पैसे भेजे दा सके।

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुश्किल समय चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी मिसाल है? दिल्ली वालों, इस वक्त हमारे लोकल बिज़नेस को आपके सपोर्ट की ज़रूरत है। चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं. मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाई।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज आर. अश्विन ने भी इनकी मदद करने कि इच्छा जाहिर की और एक ट्वीट की। ट्वीट में इन्होंने लिख कि मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं?

ढाबे में लगी लोगों की भीड़

ये वीडियो वायरल होने के बाद इनके ढाबे के बाहर भीड़ भी लगना शुरू हो गई है और इनसे लोग खाना खरीद रहे हैं। जिससे की ये बुजुर्ग दंपति काफी खुश हैं। इनके अनुसार लॉकडाउन के दौरान इनकी मुश्किल से 50 रुपए कमाई होती थी। लेकिन जैसे ही इनकी वीडियो वायरल हुई अब लोगों की भीड़ इनके ढाबे के सामने लगना शुरू हो गई है।

Related Articles

Back to top button