बॉलीवुड

मां बनने की खबर के बाद सपना चौधरी की पोस्ट हो रही है वायरल, बोली- अपने काम से दिया है जवाब

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं। अपना और अपने हमको से सबको अपना दीवाना बना देती है। लेकिन इन दिनों वे अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सपना ने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि यह खबर आई है कि सपना ने इसी साल फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू  से शादी कर ली थी। वहीं सपना ने इस मामले पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। इससे पहले खबर थी कि सपना ने वीर साहू से सगाई की है। लेकिन बच्चे की खबर वायरल होने से सभी लोग हैरान हैं। वहीं फैंस इन खबरों का सच जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने बेहद संजीदा बात कहते हुए उनके बारे में बातें बनाने वाले लोगों को जवाब देते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। 

लिखा काम से दिया है लोगों को जवाब

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में सपना ने अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वो स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फोटो में सपना ने ब्लैक टॉप और यलो स्कर्ट के साथ हाई हील सैंडिल पहन रखी है। इस फोटो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा था कि, उन्होंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है, फ़ालतू की बात सुनना और बोलना दोनो ही उनकी आदत नहीं…’ इन लाइनों के साथ सपना ने – Wait and watch भी लिखा है। सपना का ये पोस्ट खूब चर्चा में आ गया है। इस पोस्ट पर कमेंट करके सपना के कई फैंस उनके मां बनने से जुड़ी खबरों की सच्चाई के बारे में पूछ रहे हैं। पोस्ट को देखकर फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि सपना ने इसके जरिए उनके जीवन में आने वाली इस खुशी की हिंट दे दी थी। हालांकि सपना ने अभी इस मामले पर जवाब नहीं दिया है।

वीर साहू ने दिया लाइव के जरिए ट्रोलर्स को जवाब

आपको बता दें कि सपना करीब चार साल से वीर के साथ रिलेशन में हैं। सिंगर के साथ-साथ वीर साहू एक्टर भी है। वह हरियाणा के कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। सपना चौधरी से मां बनने की खबर से लेकर बहुत से सवाल किए जा रहे हैं। कुछ लोग तो सपना को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं। सपना के हमसफर वीर साहू ने लाइव वीडियो के जरिए ट्रोलरस को करारा जवाब दिया है। वीर ने वीडियो में कहा कि, किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है। किसी को भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

बिग बॉस से लेकर फिल्मों में भी नजर आ चुकी है सपना चौधरी

सपना चौधरी अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं। उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में हुआ। हासिल की है। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी  है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं और उनकी ज्यादातर कमाई इसी से होती है। हरियाणा के रोहतक से बिग बॉस के घर तक पहुंचने वाली सपना को ‘सॉलिड बॉडी’, ‘छोरी भैंस बड़ी बिंदास’ और ‘तेरी आख्यां दा काजल’ जैसे गानों ने यू ट्यूब सनसनी और सोशल मीडिया स्टार बनाया। सपना जो गाने गाती हैं उन्हें हरियाणवी लोकगीत ‘रागिनी’ के नाम से जाना जाता है। वो ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ जैसी कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button