मनोरंजन

बिग बॉस 14 में शामिल होने वाले हैं यह 4 सेलेब्स, आने वाला है नया ट्विस्ट

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वा सीजन शुरू हो चुका है। 3 अक्टूबर को शुरू हुए इस शो में अब कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे फॉर्म में आ रहे हैं। आपको बता दें कि शो का पिछला सीजन बहुत सफल रहा था जिसके विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे। मेकर्स ने इस सीजन को भी सफल बनाने की पूरी कोशिश की हैं।

तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी शो को एंटरटेनिंग बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। टास्क, मस्ती और नोकझोंक के बीच एक खबर है, जो बिग बॉस के फैंस की धड़कनों को एक बार फिर से बढ़ाने वाली है। आपको बता दें कि शो में अभी 11 नए कंटेस्टेंट्स और तीन तूफानी सीनियर्स हैं। लेकिन एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए मेकर्स अब 4 नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराने जा रहे हैं।

अगले हफ्ते 4 नए सेलेब्स की होगी एंट्री

शो में आने वाले हफ्ते काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं। दो हफ्तों के बाद शो में तूफानी सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे, जो कंफर्म नहीं होगा, उसे बिग बॉस के घर से अलविदा कहना होगा। वहीं, खबर है की शो को और रोमांचक बनाने लिए शो मेकर्स 4 नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री कराने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ये चारों कंटेस्टेंट्स अभी क्वारंटाइन है। इन चार कंटेस्टेंट्स में शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता, नैना सिंह का नाम पक्के बताए जा रहे हैं।


वहीं, चौथे कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल हो सकते हैं। 2 हफ्तों के बाद जब सीनियर्स शो से अलविदा कहेंगे तब देखना होगा कि शो कितना लोगों को एंटरटेन कर सकता है। खबरें तो ये भी हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर आ जाएंगे तो शो में शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी।

 इस वजह से #BoycottBB14 कर रहा है ट्रेंड

आपको बता दें कि इन दिनों netizens BB14 से नाराज हैं और बॉयकाट करने की मांग कर रहे हैl हाल ही में चैनल के आधिकारिक हैंडल ने बिग बॉस 14 का एक प्रोमो शेयर किया है, जहां पर आप घर की महिलाओं रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पूनिया को एक टास्क जीतने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाते देख सकते है। हालांकि प्रोमो देखने के बाद लोग इससे बहुत खुश नहीं है और ‘अश्लीलता’ दिखाने के लिए निर्माताओं को लताड़ रहे हैं।


इसलिए, अब #BoycottBB14 सोशल मीडिया पर  ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि बिग बॉस 13 में हिंसा दिखाई गई। अब बिग बॉस अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा हैl  कमेंट में लिखा गया है, ‘बिग बॉस को बायकॉट किया जाना चाहिए। पिछले सीजन में उन्होंने हिंसा को बढ़ावा दिया था और इस सीजन में अश्लीलता को बढ़ावा दिया गया है। क्या आपकी जिम्मेदारी अच्छी चीजों को बढ़ावा देने की नहीं है? !!’ जबकि एक अन्य ने लिखा, ‘मजेदार यह कि लोग महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करने पर क्रोधित हो रहे थे और अब एक टास्क के नाम पर यह अश्लीलता परोसी जा रही है।’

Related Articles

Back to top button