नोरा फतेही को गलत जगह किया था टच, अब सफाई देते हुए टेरेंस लुईस बोले- मुझे लाइफ में महिलाओं की..

कुछ दिनों पहले डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancers) का एक वीडियो बड़ा वायरल हुआ था। इस वीडियो में शो के जज टेरेंस लुईस (Terrence Lewis) अपनी सहयोगी जज नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हिप्स को गलत ढंग से छूते दिखाई दिए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टेरेंस लुईस की बहुत आलोचना की थी। उन्हें लेकर कई तरह के हेट कमेंट्स किए गए थे। हालांकि अब इस मामले पर टेरेंस लुईस ने अपनी तरफ से सफाई दी है।

एक इंटरव्यू में टेरेंस लुईस ने इस वीडियो पर भी बात की है। उन्होंने कहा कि जब मैंने फर्स्ट टाइम ये वीडियो देखा तो मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। इस वीडियो में जो इफेक्ट लगाया गया था वह साफ दिखाई दे रहा है। हर समझदार व्यक्ति को ये नजर आ जाएगा। हम ऐसे दौर में रह रहे हैं जहां सेलिब्रिटी पर मीम बनना आम हो गया है। अब यदि कुछ शरारती मीमर्स ने इस वीडियो में इफेक्ट लगा उसे वायरल किया तो इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

टेरेंस आगे कहते हैं कि मैंने उनके साथ दो हफ्ते तक इंटिमेट सीक्वेंस की शूटिंग की है, फिर मैं ऐसा क्यों करूंगा? मुझे लाइफ में महिलाओं की खूब अटेन्शन और लव मिल है। इससे मैं खुद को भ्रष्ट महसूस नहीं करता हूं। नोरा को लेकर मेरे दिल में बहुत सम्मान है। ऐसी हरकत करने से 17 साल का लड़का खुश हो सकता है, मैं 45 साल का हूं।

टेरेंस कहते हैं कि मैं हमेशा से ही सोशल मीडिया का सकारात्मक पहलू देखता आया हूं, लेकिन कुछ लोगों ने जिस तरह की भाषा का उपयोग किया था वह बेहद अपमानजनक था। हालांकि मेरे फैंस मेरे सपोर्ट में उतरे थे। यही वजह थी कि मैंने जैन मास्टर का मैसेज साझा किया था। दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद टेरेंस जैन मास्टर की स्टोरी साझा करते हुए बताया था कि उनका इरादा गलत नहीं था। इसके ऊपर नोरा ने भी टेरेंस का बचाव किया और बोला – धन्यवाद टेरेंस। इन दिनों मीम के लिए सोशल मीडिया पर मॉर्फिंग और फोटोशॉप हो रहा है।

बताते चलें कि ये वायरल वीडियो 12 सितंबर को टेलेकास्ट हुए एपिसोड का है। तब शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बीवी पूनम बतौर गेस्ट शो पर आए थे। तभी तीनों जज उन्हें झुक कर प्रणाम कर रहे थे और उसी दौरान टेरेंस का हाथ गलती से नोरा फतेही के हिप्स पर लग गया था।

वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है?

SHARE