विशेष

एक्टिंग छोड़ 6 महीने से कर रही थी कोरोना मरीजों की सेवा, अब खुद कोरोना पॉजिटिव हो गई ये एक्ट्रेस

भारत में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब लगभग हर किसी के जान पहचान के लोगों को कोरोना हो रहा है। ऐसे में हर कोई कोरोना पॉजिटिव मरीजों से दूर ही रहना पसंद करता है। हालांकि एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिन्होंने कोरोना काल में इस खतरनाक वायरस से पीड़ित लोगों की सेवा करना चुना था। अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (shikha malhotra) की बात कर रहे हैं।

6 महीने से कर रही थी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा

शिखा पिछले 6 महीनों से कोरोना मरीजों की सेवा में लगी हुई थी। दरअसल वे दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल की नर्सिग की डिग्री की होल्डर हैं। ऐसे में जब कोरोना के मरीजों का आकड़ा तेजी से बढ़ रहा था तो उन्होंने अपनी एक्टिंग वाली जॉब छोड़ इन कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा करना चुना। उनके इस काम की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ भी हुई थी।

अब खुद हो गई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना मरीजों की सेवा करते करते अब शिखा खुद भी कोरोना संक्रमित हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। शिखा ने अपने हॉस्पिटल की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा – मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं हॉस्पिटल में एडमिट हूं। अभी ऑक्सिजन की कमी महसूस हो रही है। पोस्ट उनके लिए जो कहते हैं कोरोना कुछ नहीं। आप सभी की दुआएँ ने छ: महिने तक जंग के मैदान में सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है की अब भी आप सब की दुआओं से ही मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊँगी। अभी तक कोई वैक्सीन (Corona vaccine) तैयार नहीं हुई है तो अपना व अपने प्रियजनों का ख़्याल रखें, मास्क पहनना, नियमित रूप से हाथ बार बार धोना, सेनीटाइजर (sanitiser) का इस्तेमाल करना न भूले। असीम प्रेम व सम्मान के लिए आभार। जय हिंद।

 

View this post on Instagram

 

*Tested Positive* #Admitted अभी oxygen की कमी महसूस हो रही है ? पोस्ट उनके लिए जो कहते हैं कोरोना कुछ नहीं ? #serving #continuously from past 6 months with all of your best wishes and prayers ??‍⚕️?? आप सभी की दुआएँ ने छ: महिने तक जंग के मैदान में सलामत रखा और मुझे पूरा भरोसा है की अब भी आप सब की दुआओं से ही मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊँगी ? अभी तक कोई vaccine तैयार नहीं हुई है तो अपना व अपने प्रियजनों का ख़्याल रखें, मास्क पहनना, नियमित रूप से हाथ बार बार धोना, sanitiser का इस्तेमाल करना न भूले ?? असीम प्रेम व सम्मान के लिए आभार ??? जय हिंद ?? #coronafighternurse #shikhamalhotra #versatile #actress #coronawarriorsindia

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotraofficial) on

शिखा ने मार्च में मीडिया से कहा था कि वे मुंबई के एक हॉस्पिटल में कोरोना से लड़ने के लिए स्वयंसेवक के रूप में काम कर रही हैं। काम की बात करें तो उन्हें ‘फैन’ और ‘रनिंग शादी’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

Related Articles

Back to top button