विशेष

दीपिका से ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद पहली बार रणवीर ने किया ट्वीट, मोदी के लिए कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एनसीबी के शिकंजे में कई बॉलीवुड सितारे फंसे. एनसीबी की गाज बॉलीवुड की कुछ नामचीन अभिनेत्रियों पर भी गिरी. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत जैसी अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर आयीं. दीपिका की चैट भी सामने आई, जिसमें वे अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स के बारे में पूछ रही थीं. ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका से गहन पूछताछ की थी.

इस पूरे समय दीपिका के पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह दीपिका के साथ रहे थे. अभी तक रणवीर ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई थी, ऐसे में अब रणवीर ने एक लंबे समय बाद ट्वीट किया है. सुशांत की मौत के चार महीने बाद रणवीर ने ट्वीट किया है. इससे पहले उन्होंने अभिनेता की मौत पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया था. फिलहाल सोशल मीडिया पर रणवीर का जो ट्वीट वायरल हो रहा है, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कैम्पेन को लेकर है.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस महामारी के समय लोगों से एकजुट होने की अपील की है. प्रधानमंत्री के इस जागरूकता कैम्पेन का समर्थन कई बॉलीवुड सितारों ने भी किया. रणवीर ने अपने ट्वीट में लिखा है, “चलो कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट होते हैं”. बता दें, रणवीर सिंह आने वाले दिनों में कपिल देव की बायोपिक फिल्म ‘83’ में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका भी कैमियो रोल में नजर आएंगी. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

बता दें, एनसीबी के हाथों अभी तक कोई ऐसा ठोस सबूत नहीं लगा है, जिससे साबित हो कि दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत नशीले पदार्थों के कारोबार में लिप्त थीं. वहीं, बीते दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को भी जमानत दे दी है. हालांकि उनके भाई और बाकी लोग अभी भी जेल में हैं. दीपिका भी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो चुकी हैं.

जब ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आया था, तब वे गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में दीपिका के साथ ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. एनसीबी के बुलावे पर दीपिका अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई पहुंची थीं. कुछ दिन गोवा में क्वारंटाइन में बिताने के बाद दीपिका ने जैसे ही शूटिंग शुरू की थी, उसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें समन मिल गया था. ये भी खबर आई थी कि एनसीबी के अफसरों से पूछताछ के दौरान दीपिका का 3 बार नर्वस ब्रेकडाउन हुआ था.

पढ़ें दीपिका के पति रणवीर सिंह पर भूमि पेडनेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘उन्हें एक्टर नहीं बल्कि….’

Related Articles

Back to top button