बॉलीवुडमनोरंजन

बेटे की शादी में टीना अंबानी ने पहनी इतनी सिंपल साड़ी, खूबसूरत में होने वाली बहू को दी टक्कर

ऐसा लग रहा है कि, अंबानी फैमिली में बहुत जल्द शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां… सही पढ़ा आपने। बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की उनकी गर्लफ्रेंड कृषा शाह संग जल्द ही शादी होने वाली है। सोशल मीडिया पर इनके शादी समारोह की कई तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

हालांकि, इस दौरान सबकी नजरें होने वाली दुल्हन से ज्यादा तो उसकी सास पर थीं, और ऐसा हो भी क्यों ना, सिंपल सी साड़ी में टीना अंबानी भी गजब ढा रही थीं। हम बात कर रहे हैं टीना अंबानी के बारे में जो अपने क्लासी स्टाइल के लिए वह हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। इन दिनों टीना अपने बेटे के शादी समारोह में पहनी सिंपल-सी साड़ी को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं।

टीना ने अपने बेटे की शादी में भी एक साधारण-सी आइवरी कलर की सिल्क से बनी साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी साड़ी को ट्रेडिशनल तरीके से ड्रेप किया। सिंपल-सी ज्वेलरी और बालों में बना जुड़ा टीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। पूरे कार्यक्रम में हर किसी की नजर सिर्फ और सिर्फ टीना पर ही टिकी रही।

वहीं उनकी बहूरानी कृषा शाह की, तो उन्होंने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए ड्यूल कलर-कोर्डिनेशन वाला लहंगा पहना था, जिस पर स्ट्राइप प्रिंट देखा जा सकता है। इस ब्लू कॉम्बिनेशन में कृषा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

इन तस्वीरों को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेत्री और टीना अंबानी की खास दोस्त सुप्रिया सुले ने शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा, “बधाई कृशा और अनमोल।” इसी कैप्शन के जरिये कृषा और अनमोल की शादी अटकले तेज हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Supriya Sule (@supriyasule)

Related Articles

Back to top button