बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर हो गई हैं अंतरा माली, अब जीती हैं ऐसी लाइफस्टाइल

90 के दशक के अंतिम वर्षों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च हुईं अभिनेत्री अंतरा माली के बारे में आप शायद ही जानते होंगे। बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। अंतरा माली ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। अंतरा ने मस्त कंपनी, डरना मना है, गायब, नाच, खिलाड़ी 420, मिस्टर और मिस जैसे कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। दिलचस्प बात ये है कि अंतरा ने ज्यादातर फिल्में राम गोपाल वर्मा के साथ की। एक्ट्रेस की सबसे पॉपुलर फिल्म थी ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ इस फिल्म के बाद अंतरा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, लेकिन अब अंतरा पिछले 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं।

अंतरा ने आखिरी फिल्म ‘एंड वन्स अगेन’ में की थी शानदार एक्टिंग

बता दें कि इन दिनों अंतरा माली एक नॉर्मल फैमिली लाइफ जी रही हैं। माना जाता है कि फिल्मों में सफलता न मिलने से दुखी अंतरा ने 2005 में ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि 5 साल बाद 2010 में उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की, लेकिन वो सफल नहीं रहीं। अंतरा का फिल्मी सफर भले ही कुछ खास न रहा हो, लेकिन उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म ‘एंड वन्स अगेन’ में गजब की डेडिकेशन दिखाई थी। उनके एक्टिंग की सभी ने तारीफ भी की। बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म सिक्किम के एक मोंक पर आधारित थी, इस फिल्म में एक्टिंग के लिए अंतरा ने असल में अपना सिर मुंडवा लिया था।

साल 2009 में इस पत्रकार से कर ली शादी

अंतरा माली ने बॉलीवुड में 12 सालों तक काम किया। इन 12 सालों में एक्ट्रेस ने कुल 12 फिल्में की, लेकिन एक भी फिल्म हिट नहीं हो सकी। इंडस्ट्री में खुद को फ्लॉप साबित होता देख एक्ट्रेस ने साल 2009 में जर्नलिस्ट चे कुरियन से शादी कर ली।

ये शादी इतने गुपचुप तरीके से हुई कि किसी को कानों कान खबर नहीं लगी। न ही दोनों के रिलेशनशिप की कभी कोई खबर आई और ना ही शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। खैर, अब अंतरा माली एक बेटी की मां हैैं और एक नॉर्मल लो-प्रोफाइल जिंदगी जी रही हैं।


बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अंतरा अपनी पति और बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड छोड़ने के बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही हैं।

इस मशहूर फोटोग्राफर की बेटी हैं अंतरा माली

मालूम हो कि अंतरा माली, मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी हैं। जगदीश माली अपने दिनों में काफी तंगी से गुजरे, एक बार तो जब मॉडल मिंक बरार भिखारियों के बीच कंबल बांट रहे थे तो वहां जगदीश माली को भी देखा गया था। जगदीश ने फटे और मैले कपड़े पहले थे। लिहाजा अंतरा माली पर अपने पिता का ध्यान न रखने का भी आरोप लगाया जाता रहा है।

जगदीश माली

बता दें कि जगदीश माली ने 80 के दशक में अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड के कई नामी गिरामी कलाकारों मसलन, रेखा, शबाना आजमी, करीना कपूर, अनुपम खेर, ओम पुरी, इरफान खान के साथ काम किया है। साल 2013 में जगदीश माली का निधन हो चुका है।

Related Articles

Back to top button