वायरल वीडियो

एलिफ खान ने अपने हुस्न के जलवे इस गानें पर ऐसे बिखेरे की हो जायेंगे मतवाले

दुनिया में कई ऐसे जुनूनी लोग हैं, जो एक बार अगर कुछ ठान लेते हैं तो आगे कितनी भी मुश्किलें क्यों ना आये, वह हार नहीं मानते हैं। जब तक वह अपना काम कर नहीं लेते और अपनी मंजिल पा नहीं लेते हैं, तब तक वह रुकते हैं है। ऐसे ही जुनूनी लोग एक दिन इतिहास रचते हैं। सभी का जुनून अलग-अलग होता है। कोई बेहतर काम करना चाहता है तो कोई कुछ हटकर करने का जुनूनी होता है।

डांस के दीवानें थिरकते रहते हैं पब्लिक प्लेस पर भी:

किसी को पहाड़ चढ़ने का जुनून होता है तो किसी को गाना गानें का जुनून होता है। कोई दुनिया घुमने का जुनून रखता है तो कोई कुछ और करने का। इन्ही में एक कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें डांस करने जा जुनून रहता है। डांस के दीवानों के बारे में क्या कहा जाये। वह कहीं भी जाते हैं तो ऐसा लगता है कि उनका शरीर हील ही रहा है। पब्लिक प्लेस पर भी वह थिरकते रहते हैं।

खूब चर्चा में है इस समय एलिफ खान का वीडियो:

ऐसे जुनूनी लोग ही एक दिन बेहतर डांसर बनते हैं। ऐसी ही जुनूनी हैं एलिफ खान। जी हाँ एलिफ खान को हमेशा से ही डांस का शौक रहा है। जब वह डांस करती हैं तो उनके चेहरे को ही देख के पता चल जाता है कि उन्हें इससे कितनी ख़ुशी मिल रही है। आजकल एलिफ खान का एक वीडियो खूब चर्चा में है। आपको बता दें एलिफ खान का अपना खुद का यू-ट्यूब चैनल भी है।

वीडियो देखकर आप भी हो जायेंगे दीवानें:

एलिफ खान ने हिंदी गानें डिंग-डाँग पर ऐसा बेहतरीन डांस किया है, कि देखने वाले की एक बार आँखें स्क्रीन से हटेंगी ही नहीं। एलिफ ने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि जो भी उनका यह वीडियो देखेगा, वह उनका दीवाना हो जायेगा। यकीन नहीं आ रहा है तो खुद ही देख लीजिये। आप भी एलिफ खान के दीवाने हो जायेंगे।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button