वायरल वीडियो

आखिर इस मासूम ने ऐसा कौन सा गुनाहकर दिया कि महिला टीचर ने 2 मिनट में जड़ दिए 40 थप्पड़

शिक्षक को भारतीय संस्कृति में भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। एक शिक्षक ही होता है जो दुनिया के सभी ज्ञानों से छात्र का परिचय करवाता है। पहले के जमानें में शिक्षक अपने छात्रों को गलती हो जानें पर कड़ी सजा देते थे। लेकिन अब ना ही वो जमाना रहा और ना ही वैसे शिक्षक। आज के समय में शिक्षक बच्चों को प्यार से पढ़ाते हैं। अब बच्चों को पीटने पर पाबन्दी लग गयी है।

जमकर हो रही है महिला शिक्षक की आलोचना:

हाल ही में एक क्लासरूम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिक्षक का रूप भी कितना भयानक और क्रूर हो सकता है। यह घटना राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र के एक स्कूल की बताई जा रही है। आप वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि एक महिला शिक्षक एक मासूम को मात्र 2 मिनट में 40 थप्पड़ जड़ देती है। वीडियो वायरल होने के बाद सभी महिला शिक्षक की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

शिक्षिका की क्रूरता क्लासरूम में लगे कैमरे में कैद:

केवल यही नहीं महिला शिक्षक ने बच्चे का कालर पकड़कर घसीटा और उसका सर ब्लैकबोर्ड पर पटक दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो शिक्षिका ने बच्चे का सर दीवार से भी टकरा दिया। महिला शिक्षक का यह भयावह रूप देखकर बच्चे खौफज़दा होकर बेंच के नीचे छुप जाते हैं। शिक्षिका की यह क्रूरता क्लासरूम में लगे cctv कैमरे में कैद हो जाती है। बताया जा रहा है की पीजीआई इलाके के रहने वाले प्रवेन्द्र गुप्ता का बेटा रितेश गुप्ता जॉन विनी में कक्षा 3 का छात्र है।

प्रिंसिपल ने जमकर लगायी फटकार और नौकरी से निकालने की दी धमकी:

बच्चे के पिता ने बताया कि एक दिन बच्चा स्कूल से आकार गुमसुम बैठा हुआ था। जब उससे पूछा गया तो उसनें सारी घटना बताई। बच्चे की बेरहमी से पिटाई की बात सुनकर उसके पिता स्कूल गए और वहाँ के प्रिंसिपल से शिकायत की। प्रिंसिपल ने घटना का cctv फुटेज देखने के बाद शिक्षिका को जमकर डांटा और बौकरी से निकालने की बात भी की। इसके बाद शिक्षिका ने माफ़ी भी माँगी।

प्रवेन्द्र ने इसकी शिकायत कर दी पुलिस में:

प्रवेन्द्र ने बताया कि बच्चा सातवें पीरियड में ड्राइंग बना रहा था। जब शिक्षिका अटेंडेंस लेने आयी तो वह उपस्थिति के लिए बोल नहीं पाया। यह देखकर शिक्षिका को गुस्सा आ गया। उन्हें बच्चे की इस हरकत पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने उसे 2 मिनट में 40 थप्पड़ जड़ दिया और सर भी टकरा दिया। प्रवेन्द्र ने इसकी इसकी शिकायत पीजीआई थाने में कर दी। थाना प्रभारी एसओ ब्रिजेश राय ने बताया कि घटना की जाँच के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button