मनोरंजन

सपना चौधरी इस काम के लिए 1 घंटे का लेती हैं 1 लाख रुपया

सपना चौधरी इस समय देश की सबसे तेजी से उभरती हुई डांसर हैं। पिछले कुछ सालों से सपना के नाम का दिल्ली और एनसीआर में डंका बजता है। कोई भी कार्यक्रम हो, सबकी यही डिमांड होती है कि वहाँ डांस करने के लिए सपना को ही मंगवाया जाए। इस वजह से सपना के पैर जमीन पर नहीं हैं। सपना चौधरी अपने डांस से युवाओं की नहीं बल्कि बूढों में भी जोश भर देती हैं।

सपना के दीवानों के लिए दिन-रात है बराबर:

कुछ दिनों पहले एक केस में फँस चुकी थी सपना। इसके बाद से उन्हें बिजनेस में काफी नुकसान हुआ। सपना का इस समय बिजनेस डांस का ही है। आपको बता दें सपना के नाम की इतनी चर्चा होने लगी है कि अब बॉलीवुड में भी सपना के बारे में कभी-कभी बात हो जाया करती है। सपना के दीवानों के लिए दिन-रात सब एक बराबर है। सपना की एक झलक पानें के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं।

एक झलक पाने को रहते हैं चाहने वाले बेताब:

आज के समय में सपना कोई आम डांसर नहीं रह गयी हैं। इस समय उनके सितारे बुलंद हैं। हर कोई सपना की एक झलक पानें के लिए बेताब रहता है। आये दिन सोशल मीडिया पर सपना का कोई ना कोई डांस वायरल हो जाता है। सपना का वीडियो आते ही झट से वायरल हो जाता है। जो लोग सपना को लाइव नहीं देख पाते वह उनके वीडियो देखकर ही खुश हो जाते हैं। कभी एक समय था कि सपना अपना जीवन में गरीबी में बिताया करती थी।

अब अपनी मर्जी से करती हैं कार्यक्रमों का चुनाव:

लेकिन आज सपना का समय बदल चुका है। आज सपना लाखों में खेल रही हैं। सपना की माँग इस कदर बढ़ गयी है कि अब वह अपनी मर्जी से कार्यक्रमों का चुनाव करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी पैसे-पैसे के लिए मोहताज रहने वाली सपना आज अपने 1 से 2 घंटे के डांस कार्यक्रम के 1 लाख रुपया लेती हैं। क्यों हो गए ना हैरान। जी हाँ सपना ने इस मुकाम को पानें के लिए काफी मेहनत भी की है।

Related Articles

Back to top button