Uncategorized

इन चर्चित अभिनेत्रियों के रह चुके हैं सेक्स रैकेट से ताल्लुक, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जैसे-जैसे समय बदल रहा है, वैसे-वैसे सिनेमा भी बदल रहा है। आज के समय में बोल्स फिल्मों की भरमार है। आज से कुछ साल पहले तक ऐसी फ़िल्में ना ही बनाई जाती थी और ना ही समाज में स्वीकार की जाती थी। लेकिन आज के समय में ऐसी फ़िल्में धड़ल्ले से बन रही हैं और अच्छा कारोबार भी करती हैं। कुछ ही दिनों पहले विद्या बालन की रिलीज हुई फिल्म बेगम जान में आपने देखा होगा।

इन अभिनेत्रियों के बारे में जानकर उड़ जायेंगे आपके होश:

उस फिल्म में गौहर खान, पल्लवी शारदा, मिष्टी (इन्द्राणी मुखर्जी) ने वेश्या की भूमिका निभाई थी। हालांकि वह तो एक फिल्म थी। आज हम आपको असल जिंदगी की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका सम्बन्ध सेक्स रैकेट से रह चुका है, वह इसके जुर्म में पकड़ी भी जा चुकी हैं। उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकर यक़ीनन आपके होश उड़ जायेंगे।

4 अभिनेत्रियाँ जो फँस चुकी हैं सेक्स रैकेट में:

*- किन्नरा:

दक्षिण भारत की यह मशहूर अभिनेत्री सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए पकड़ी जा चुकी हैं। किन्नरा की हरकतों का खुलासा एक न्यूज़ चैनल के स्टिंग में किया गया था। इनके बारे में यह भी कहा जाता था कि इन्होने निर्माता और निर्देशक को प्रलोभन देकर कई रोल हासिल किये थे।

*- भुवनेश्वरी:

भुवनेश्वरी कई तमिल फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके बावजूद इन्हें पैसे की इतनी ज्यादा भूख थी कि ये जिस्मफरोशी के धंधे में भी घुस गयी। 2009 में इन्हें चेन्नई में 2 लड़कियों के साथ जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ा गया था। इनके ऊपर अपने ही अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था।

*- श्वेता बसु प्रसाद:

इस अभिनेत्री को तो आप अच्छी तरह पहचानते होंगे। हालिया रिलीज फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ में यह वरुण धवन की भाभी के रोल में थी। 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक सेक्स स्कैंडल में इनका नाम आ चुका है। इन्हें इसके लिए 2 महीने के लिए रेस्क्यू होम में भी रखा गया था। बाद में हैदराबाद की सेशन कोर्ट ने श्वेता को क्लीं चिट दे दी थी।

*- मिष्टी मुखर्जी:

यह अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट के चक्कर में फँस चुकी है। 9 जनवरी 2014 में मुंबई के एक आईएएस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी की गयी थी। पुलिस ने वहाँ से भारी मात्रा में अश्लील फिल्मों की सीडी भी बरामद की थी। साथ में वहाँ से आपत्तिजनक अवस्था में मिष्टी मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Back to top button