बॉलीवुड

लहंगा चोली में वायरल हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचान पाए आप?

विराट कोहली ने हाल ही में ऐलान किया था कि अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. इन दिनों अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर रही हैं. इसी बीच अभिनेत्री ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. दरअसल, किसी ने अनुष्का को उनके स्कूल के दिनों की याद दिला दी, जिसके बाद अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

वायरल हुई स्कूल की फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर अनुष्का के स्कूल दिनों की है. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि अनुष्का किसी डांस परफॉरमेंस के लिए तैयार हुई हैं. अनुष्का द्वारा शेयर की गयी इस फोटो को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वायरल हो रही फोटो एक ग्रुप फोटो है, जिसमें अनुष्का अपनी सहेलियों के साथ हैं. सभी लड़कियां मैचिंग ऑउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं.

ये तस्वीर साल 2002 की है, जब अनुष्का बैंगलोर के आर्मी स्कूल में अपनी पढ़ाई कर रही थीं. मजेदार बात यह है कि इस ऑउटफिट को अनुष्का की मां ने उनके लिए स्टिच किया था. अनुष्का ने अपनी इस तस्वीर को इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

पति विराट संग दुबई में हैं अनुष्का

कुछ ही समय में विराट और अनुष्का के घर एक नया मेहमान आने वाला है. नए मेहमान के स्वागत की तैयारी अभी से शुरू हो गयी है. इन दिनों कपल आईपीएल मैच के चलते दुबई में है.हाल ही में अनुष्का सुर्खियों में आई थीं, जब सुनील गावस्कर ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी.

दरअसल, आईपीएल में आरसीबी बनाम किंग्स XI पंजाब मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने कमेंट्री करते समय अनुष्का को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी थीं, जो अनुष्का के साथ-साथ उनके फैंस को भी पसंद नहीं आई थी और जिसका अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक करारा जवाब दिया था. हालांकि बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को गलत लिया जा रहा है.

प्रभास के साथ आ सकती हैं नजर

बात करें फिल्मों की तो बीते दिनों खबरें आई थीं कि अनुष्का प्रभास के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई दे सकती हैं. इस फिल्म में उन्हें ‘सीता’ के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. खबरों के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ जनवरी में फ्लोर पर जा सकती है. अनुष्का के भाग की शूटिंग बाद में की जायेगी, राम और रावण के दृश्य पहले शूट कर लिए जाएंगे. आखिरी बार अनुष्का शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दी थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

पढ़ें समुद्र किनारें बेबी बंप के साथ घूमती दिखी अनुष्का शर्मा, विराट कोहली भावुक होकर बोले- एक..

Related Articles

Back to top button