जसलीन संग शादी की खबर पर अनूप जलोटा ने कहा – ‘हां, यह सही है…’

भजन सम्राट अनूप जलोटा और एक्ट्रेस जसलीन मथारू की जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल इनकी कुछ तस्वीरें पिछले दिनों जमकर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों शादी के जोड़े में दिख रहे थे। एक तरफ अनूप दुल्हे के भेष में पगड़ी और शेरवानी में दिखे तो वहीं दूसरी तरफ जसलीन दुल्हन के भेष में नजर आईं। बहरहाल, अब इस वायरल तस्वीर पर अनूप जलोटा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उस तस्वीर की सच्चाई को सबके सामने लाया है। आइये जानते हैं, आखिर भजन सम्राट ने क्या कुछ कहा..

जानिए क्या है तस्वीर की सच्चाई..

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी के चर्चाओ के बीच अनूप ने इस तस्वीर के सारे राज खोल दिए हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि तस्वीर में जैसा दिख रहा है, वैसा बिल्कुल नहीं है। अनूप ने लोगों के भ्रम को तोड़ते हुए ये कहा है कि ये तस्वीरें मेरी आने वाली फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के शूटिंग के दौरान की है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में, ‘मैं जसलीन के पिता का किरदार निभा रहा हूं।’

असली है तस्वीर..

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

अनूप जलोटा ने आगे कहा कि ये तस्वीर बिल्कुल असली है, इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग या काट छांट नहीं की गई है। ये तस्वीर फिल्म के सेट की है। पगड़ी पहनने के बारे में अनूप ने कहा है कि शादियों में पगड़ी पहनी जाती है, पगड़ी दुल्हे भी पहनते हैं, पिता भी पहनते हैं और बाराती भी पहनते हैं। उन्होंने कहा कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रसारित किया जा रहा है।

बिग बॉस के सेट से शुरू हुई थी अनूप-जसलीन की कहानी

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

अनूप जलोटा ने अपने बयान में ये भी कहा है कि वे इस तरह की अफवाहों से अपनी छवि खराब होने की चिंता नहीं करते हैं। मैं हमेशा सिर्फ अपना काम करता हूं, दूसरे क्या सोचेंगे और क्या बोलेंगे, इसके बारे में मुझे ज्यादा चिंता नहीं होती है।

याद दिला दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के सेट पर बतौर कपल एंट्री की थी। इसके बाद से ये खबर आग की तरह फैल गई थी कि अनूप और जसलीन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस पर बयान देते हुए जसलीन और जलोटा ने कहा था कि उन्होंने ऐसा सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए किया था। अनूप जलोटा कई बार ये भी कहते हुए नजर आए हैं कि जसलीन के साथ उनका रिश्ता गुरू और शिष्य का है।

SHARE