वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राधे माँ का यह अश्लील वीडियो देखकर हो जायेंगे दंग….

भारत में भगवन और देवी-देवताओं के बाद अगर सबसे क्यादा किसी को माना जाता है तो वो बाबा और धर्मगुरु ही हैं। ये लोग लोगों को भगवान से मिलाने का दावा भी करते हैं। जो सही मायनों में संत-महात्मा है, उन्हें दुनिया के मोह से कोई लेना-देना नहीं है। वह शांति से कहीं ईश्वर के ध्यान में लगे रहते हैं। लेकिन आजकल के बाबा और संत दिखावे की जिंदगी जीना ज्यादा पसंद करते हैं।

राम रहीम के अंधभक्त आज भी मान रहे हैं उसे भगवान:

हाल ही में हुए राम रहीम की घटना ने यह साबित कर दिया है कि आज के समय में बाबाओं के ऊपर भी भरोसा नहीं किया जा सकता है। अन्धविश्वास दुनिया के हर देश में है। लेकिन भारत में अन्धविश्वास सबसे ज्यादा है। यहाँ लोग आँख मूँदकर किसी को भी भगवान बना लेते हैं। राम रहीम के लिए आज भी लोग मरने-मारने को तैयार हैं। बलात्कार के केस में दोषी पाए जानें के बाद भी उसके अंधभक्त उसे भगवान ही मान रहे हैं।

आ गया राधे माँ का असली रूप सबके सामने:

भारत में एक ऐसी ही स्वघोषित देवी और हैं। जी हाँ आप सही समझे मैं राधे माँ के बारे में ही बात कर रहा हूँ। कभी भटिंडा की रहने वाली औरत आज लोगों ने लिए देवी बनी हुई है। केवल यही नहीं वह खुद को भगवान मानती है। लेकिन उसका सच सबके सामने जल्द ही आ जायेगा। आजकल राधे माँ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राधे माँ के असली रूप की बात की गयी है।

सनी लियोनी से कम नहीं है राधे माँ:

हालांकि वीडियो में दिखाई गयी सभी फोटो असली है या नहीं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन यह वीडियो यू-ट्यूब पर “सनी लियोनी से कम नहीं है राधे माँ यकीन नहीं है तो खुद ही देख लीजिये” के नाम से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में राधे माँ को कई जगहों पर तंग कपड़े पहना हुआ भी दिखाया गया है। खैर जो भी हो, यह बात तो साफ़ हो गयी है कि इन ढोंगी बाबाओं का कोई भरोसा नहीं है।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button