बॉलीवुड

सालों बाद रकुलप्रीत, समांथा और नयनतारा जैसी हसीनाओं के लुक में आया भयंकर बदलाव, पहले दिखती थीं ऐसी

बदलते समय के साथ बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म अभिनेत्रियों के लुक में भी जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है. कुछ मशहूर साउथ इंडियन अभिनेत्रियों के पुराने लुक्स को देखकर तो आपको झटका लग सकता है. फिल्म एक्ट्रेस का काम ही लोगों के सामने खुद को ग्लैमरस दिखाना होता है, ऐसे में वे आये दिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं. कई अभिनेत्रियां तो खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए सर्जरी करवाने से भी पीछे नहीं हटतीं. हालांकि कुछ अभिनेत्रियां अपने हेल्थ रूटीन में बदलाव करके ये मेकओवर हासिल कर लेती हैं. आज की इस लिस्ट में हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके लुक में काफी बदलाव आया है..

नयनतारा

नयनतारा को साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. इनका पुराना लुक देख कर आप हैरान रह जाएंगे. सालों पहले एक्ट्रेस का लुक कुछ ऐसा था. साल 2013 में फिल्मों में आने के बाद नयनतारा के लुक में काफी बदलाव आया. तब और आज की नयनतारा में काफी फर्क देखने को मिलता है.

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद साउथ की सबसे ज्यादा पॉपुलर अभिनेत्री हैं. अनुष्का ने साउथ की कई मशहूर फिल्मों जैसे लिंगा, रुद्रमादेवी, सिंघम 2, भागमती आदि में काम किया है. 2015 में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अनुष्का शेट्टी के लुक में काफी बदलाव आया है.

काजल अग्रवाल

इन दिनों अपनी शादी को लेकर साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल लाइमलाइट में बनी हुई हैं. काजल की गिनती साउथ की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है. काजल बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. काजल की पुरानी फोटो देख आप हैरान रह सकते हैं.

समांथा अक्किनेनी

समांथा अक्किनेनी साउथ की नंबर वन अभिनेत्री हैं. अगर आप साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो समांथा को जरूर पहचानते होंगे. समांथा की भी पुरानी और नई फोटो में काफी अंतर देखने को मिलता है. समांथा को लेकर यह खबरें भी आईं कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इसका जवाब नहीं दिया.

रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में ड्रग्स मामले साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम आया था. अदाकारा अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हालांकि सालों पहले वह ऐसी नहीं दिखती थीं. वक्त के साथ रकुल प्रीत सिंह ने अपने आप को बदला और आज वह ऐसी दिखती हैं.

कीर्थि सुरेश

साउथ एक्ट्रेस कीर्थि सुरेश की फोटो देख तो आप दुविधा में पड़ जाएंगे. आप कह ही नहीं पाएंगे कि ये वही बबली गर्ल है. बीते सालों में कीर्थि सुरेश के लुक में काफी बदलाव आया है. आज लाखों की संख्या में इनके चाहने वाले मौजूद हैं.

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी नामचीन अभिनेत्री हैं. बीते कई वर्षों में पूजा के भी लुक में भी काफी बदलाव आये हैं. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं, शुरुआती दौर में वह कितनी अलग दिखा करती थीं.

रश्मिका मंदाना

गीता गोविंदम स्टार रश्मिका मंदाना साउथ की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. हालांकि इनका करियर ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन कम समय में भी इन्होंने बहुत नाम कमाया है. फिल्मों में एंट्री के बाद से रश्मिका की पर्सनालिटी में काफी बदलाव आये हैं. अब वह काफी स्टाइलिश दिखती हैं.

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी साउथ की फेमस अभिनेत्री हैं. हंसिका ने बॉलीवुड में ‘आप का सुरूर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये कहना गलत नहीं होगा कि सबसे ज्यादा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हंसिका का ही रहा है. जहां कुछ साल पहले तक वे तंदरुस्त और भोली-भाली दिखती थीं, वहीं आज हंसिका काफी ग्लैमरस दिखती हैं.

पढ़ें शादी से पहले काजल अग्रवाल ने की धमाकेदार बैचलर पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Related Articles

Back to top button