बॉलीवुड

बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी TV की ये 8 पॉपुलर एक्ट्रेसेस, एक तो है एशिया की सबसे सेक्सी वुमन

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की तस्वीरें वायरल होती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। फ़िल्मी एक्ट्रेस की तरह टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी काफी लाइमलाइट में रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बड़े स्टार से कम नहीं होती है। टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की सबसे खास बात यह होती है कि, उन्हें घर घर में पहचाना जाता है। वही सोशल मीडिया पर फैंस इनकी लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच कुछ टीवी एक्ट्रेसेस की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं कि यह टीवी एक्ट्रेसेस बचपन में किस तरह दिखाई देती थी?

रूपाली गांगुली

सबसे पहली तस्वीर में है मशहूर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली। बता दें, रूपाली गांगुली इन दिनों टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही है जिसके जरिए उन्हें काफी सफलता हासिल हुई है। देखा जा सकता है कि रूपाली बचपना में कितनी क्यूट थी। अपने नाखूनों को दांतो से चबाती हुई रुपाली बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

rupali ganguly

सुरभि ज्योति
‘नागिन’ और ‘कुबूल है’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी सुरभी ज्योति की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। देखा जा सकता है कि सुरभि बचपन से लेकर अब तक वैसी की वैसी ही नजर आ रही है। वह बचपन में भी काफी क्यूट थी और अब उनकी खूबसूरती और भी बढ़ गई।

surbhi jyoti

ऐश्वर्या शर्मा
‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐश्वर्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब उनके बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही है।

aishwarya sharma

मयूरी देशमुख
टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी मयूरी देशमुख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे मयूरी देशमुख की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। देखा जा सकता है कि मयूरी अपने पिता और भाई के साथ नजर आ रही है।

aishwarya sharma

क्रिस्टल डिसूजा
‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे सीरियल से सफलता हासिल करने वाली क्रिस्टल डिसूजा बचपन में बहुत ही क्यूट थी। देखा जा सकता है कि उन्होंने दो चोटी बनाई हुई है जिसमें वह स्माइल करते हुए बहुत क्यूट लग रही है।

aishwarya sharma

निया शर्मा
टीवी इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर मुकाम हासिल किया है। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में काम कर लाइमलाइट में आने वाली निया ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में नाम कमाया है। वह इन दिनों ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि, निया बचपन में काफी शांत दिखाई देती है लेकिन अब वह काफी बोल्ड एक्ट्रेस है। पिछले दिनों निया को एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन का खिताब मिल चुका है।

nia sharma

nia sharma

दिव्यंका त्रिपाठी
‘ये है मोहब्बतें’ जैसे सीरियल से मशहूर हुई एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी भोपाल के रहने वाली है। उनके परिवार से कोई भी एक्टिंग की दुनिया में नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया। देखा जा सकता है कि दिव्यांका बचपन में कितनी क्यूट दिखाई देती थी।

divyanka tripathi

सुंबुल तौकीर खान
सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही है और अपनी मौजूदगी से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। देखा जा सकता है कि सुंबुल तौकीर खान बचपन से ही काफी स्टाइलिश है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैंv

sumbul touqeer

Related Articles

Back to top button