बॉलीवुड

13 जून को रिया और सुशांत की मुलाकात के दौरान क्या हुआ था ? रिया के वकील ने बताया पूरा सच

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है। सुशांत के निधन को 4 महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन ये मामला सुलझने की बजाए अभी तक उलझा हुआ है। दरअसल इस मामले में एक के बाद एक नए नए तार जुड़ते गए, जिसकी वजह से सुशांत सुसाइड केस पेंचीदा होता गया। डिप्रेशन, नेपोटिज्म, मर्डर और ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद यह पूरा मामला उलझा हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक चश्मदीद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

चश्मदीद के इस नए दावे से इस मामले में एक नया मोड़ सामने आता हुआ दिख रहा है। दरअसल चश्मदीद ने कहा है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत को 13 जून की रात (मौत से एक दिन पहले) रिया चक्रवर्ती के साथ देखा था, साथ ही ये भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत 13 जून की रात अपनी गर्लफ्रेंड रिया को उनके घर तक छोड़ने गए थे। ऐसे में चश्मदीद का ये दावा हैरान कर देने वाला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में चांज एजेंसियां क्या रूख अपनाती हैं। इस मामले में रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अपनी बात रखी है।

सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया को बदनाम करने वालों…’

बता दें कि बीते 7 अक्टूबर को ही रिया जेल से बाहर आई हैं, उन्हें मुंबई हाईकोर्ट ने ड्रग्स मामले में जमानत दे दी है। 28 दिन तक जेल की हवा खाने के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक अपने एक बयान में कहा है कि वो उन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे, जिन्होंने अफवाह और झूठी खबरें फैलाकर रिया को बदनाम करने की कोशिश की है। सतीश मानशिंदे ने कहा कि, हम उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने टीवी की चमक में आने के लिए रिया को बदनाम किया और उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया।

इसी के आगे सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया की एक पड़ोसी डिंपल थवानी हैं, जिन्होंने रिया का करियर बर्बाद करने में एक बड़ी भूमिका निभाई। सतीश कहते हैं कि डिंपल ने दावा किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की फैन हैं और उन्हें ये भी लगता है कि वो पिछले जन्म में सुशांत की दोस्त थी। उनका दावा है कि किसी ने उन्हें ये बात बताई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून की रात को रिया को घर पर छोड़ा था।

सतीश मानशिंदे का दावा, ‘डिंपल थवानी का दावा गलत’

सतीश मानशिंदे कहते हैं कि ये एक महज अफवाह थी, लेकिन ये खबर आग की तरह फैल गई और मीडिया के सर्कस का हिस्सा बन गई। उन्होंने कहा कि डिंपल थवानी सुशांत के फैंस के बीच अपनी पहचान बनाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने  ऐसी झूठी अफवाह फैलाई। सतीश मानशिंदे ने कहा कि डिंपल थवानी का बयान सीबीआई ने दर्ज कर लिया है और आपको उनका बयान सुनकर बेहद खुशी होगी। सतीश यही नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे कहा कि मैं उन सभी ईमानदार पत्रकारों से विनती करता हूं कि वो डिंपल से पूछें कि उन्होंने अपने बयान में क्या कुछ कहा है। सत्यमेव जयते।

Related Articles

Back to top button