बॉलीवुड

Video: बचपन में जगरातों में गाती हुई बेहद प्यारी लगती थी नेहा कक्कड़, अब वीडियो भी आया सामने

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज बॉलीवुड में बड़ा नाम है। उनके गाए हुए गाने अक्सर हिट होते हैं। नेहा आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। इस बात का जिक्र वे कई बार रियलिटी शोज में कर चुकी हैं। नेहा बचपन से ही गाने गा रही हैं। जब वे छोटी थी तो अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) संग जगरतों में भजन गाया करती थी।

जगरते में गाते हुए नेहा के बचपन का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में नेहा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह वीडियो नेहा के बचपन का है। इस वीडियो में वे जगराते के अंदर भजन गाती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनकी आवाज और सूर बड़े ही प्यारे लग रहे हैं। जब वे गाती हैं तो उनकी आवाज सभी का दिल छू लेती है।

फैंस को पसंद आया छोटी नेहा का अंदाज

नेहा का यह वीडियो उनके फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को नेहा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अभी तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी वीडियो को यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो

अब रिलेशनशीप में हैं नेहा

 

View this post on Instagram

 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️? #NehuPreet ??

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


गौरतलब है कि नेहा इन दिनों पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को डेट कर रही हैं। दोनों का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से मीडिया की चर्चा का विषय भी रहा है। नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत की एक तस्वीर भी साझा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह फोटो पोस्ट करते हुए खुल के अपने प्यार का इजहार किया था। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था ‘तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।’ अब फैंस इन दिनों की जोड़ी को प्यार से नेहूप्रीत बुला रहे हैं।

हो सकती है शादी

ये भी सुनने में आया था कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। गौरतलब है कि इसके पहले नेहा हिमांशु कोहली से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रही थी।

Related Articles

Back to top button