वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश में घूस लेते सरकारी अधिकार पकड़ा गया रंगे हाथों, घटना कैमरे में कैद

सहारनपुर: भारत में आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है जो यहाँ के भ्रष्ट तंत्र की पोल खोलता है। कभी पुलिस वालों की हरकत सामने आती है तो कभी किसी और विभाग के अधिकारी की गन्दी हरकत सामने आती है। भला हो इस सोशल मीडिया का जो इन लोगों की गन्दी हरकतों को जनता आजकल देख पा रही है। वरना पहले ये साफ़-साफ़ बच जाते थे।

बिना घूस दिए नहीं करवा सकते कोई काम:

उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो वहाँ आये दिन इस तरह की घटना देखने को मिलती है। सरकारी अधिकारी खुद को वहाँ भगवान समझते हैं। उन्हें यह नहीं लगता है कि वह जनता के नौकर हैं, और उनकी सेवा के लिए तैनात किये गए हैं। वह उनके साथ ही बदसलूकी करते हैं। बिना घूस दिए मजाल है कि कोई काम आप किसी विभाग के सरकारी अधिकारी से करवा लें।

उठानी पड़ती है गरीब जनता को परेशानी:

कई बार उन सरकारी अधिकारीयों की इस गन्दी हरकत की वजह से आम जनता खासतौर पर गरीब लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। यूपी में आये दिन कोई ना कोई सरकारी अधिकारी घूस लेते हुए कैमरे में कैद होता है, बावजूद इसके कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है। वहाँ का एक लेखपाल लोगों से खुलेआम घूस लेते कैमरे में कैद हुआ है।

खुलेआम ले रहा है किसान से घूस की रकम:

इस समय इस भ्रष्ट अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नकुड तहसील में तैनात लेखपाल परवीन गर्ग किसान से घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा गया। यह भ्रष्ट लेखपाल किसान से उसके खेती की जमीन के दस्तावेज सही करने के लिए खुलेआम पैसे लेते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पीड़ित किसान ने खुद ही बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इस घूस की घटना के बारे में एसडीएम डीपी सिंह से बात की गयी तो उन्होंने जाँच का हवाला देकर अपना पीछा छुड़ा लिया।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button