बॉलीवुड

दीपिका ने शेयर किया इंटीमेट सीन का अनुभव, कहा- आसान नहीं होता इंटिमेट सीन शूट करना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका के साथ गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटीमेट सीन हैं। इन सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही है। अब खुद दीपिका ने फिल्म में अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर बात की।

दीपिका ने फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा की खूब तारीफ करते हुए कहा कि, ऐसे सीन की शूटिंग आसान नहीं होती लेकिन फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा ने सेट पर ऐसा माहौल रखा था जिससे कोई असहज ना हो। उन्होंने सुरक्षित महसूस कराया।

पहली बार किसी फिल्म में ऐसे इंटिमेट सीन्स

मीडिया इंटरैक्शन के दौरान दीपिका ने कहा कि, इंटिमेसी कभी भी आसान नहीं होती है और शकुन ने हम लोगों को काफी सुरक्षित और कन्फर्टेबल माहौल दिया था। हमने इस फिल्म में जिस तरह से इंटिमेट सीन्स किए हैं वैसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किए गए। ये कुछ ऐसा है जो हम लोगों के लिए नया अनुभव है।

डायरेक्टर ने दिया सुरक्षित माहौल

deepika-padukone

दीपिका ने आगे कहा कि, शकुन बत्रा चाहते थे कि इस फिल्म में इस तरह के सीन्स को नेचुरल रखें ताकि ये किसी तरह के जबरदस्ती वाले सीन्स ना लगे। इसके लिए जरूरी था इनमें परफेक्शन लाना और इसी वजह से इंटीमेसी डायरेक्टर Dar Gai को हायर किया गया। जिन्होंने इन सीन्स को परफेक्टली और स्मूदली शॉट करने में काफी मदद की। फिल्म में उनका ये योगदान काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ।

इसलिए ऐसे सीन करने में कन्फर्टेबल रहीं दीपिका

दीपिका का मानना है कि, ‘जब आपको पता हो कि इंटीमेट सीन केवल दर्शकों को फिल्म तक खींचने के लिए नहीं किए जा रहे बल्कि कहानी और किरदार की मांग है तब इन्हें करना आसान हो जाता है और इस फिल्म में यही था। इसलिए वो सिद्धांत के साथ इस सीन्स को करने में कन्फर्टेबल रहीं।’

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

गहराईयां 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होने जा रही है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार एक साथ काम कर रहे है। दीपिका इसमें अलीशा के रोल में हैं वहीं जैन के रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इसके अलावा अनन्या टिया के रोल में और करण का रोल धैर्य करवा ने निभाया है।

Related Articles

Back to top button