बॉलीवुड

Video : सोनम की शादी में करीना कपूर ने लूटी थीं महफ़िल, पति सैफ के साथ यूं किया था जोरदार डांस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थी। बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी।

हाल ही में सोनम कपूर की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी खास दोस्त और बॉलीवुड दुनिया की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। साल 2018 के बाद साल 2022 में करीना कपूर खान यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका कर रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

sonam kapoor

बता दें, करीना कपूर खान का यह वीडियो विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें करीना अपनी बहन करिश्मा और पति सैफ अली खान के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना के हाथ में एक रेड वाइन का गिलास भी नजर आ रहा है। बेकलेस ब्लाउज के साथ करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं फैंस को भी उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स करीना के इस थ्रोबैक वीडियो पर कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “यह अब तक की बेस्ट बॉलीवुड वेडिंग है” तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “वाह क्या मस्त पार्टी है” दूसरे ने लिखा, “करीना दिल लूट ले गईं।” तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “लगता है सबको चढ़ी हुई है।”

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने करीना की तारीफ की और उनके डांस मूव्स पसंद किए। गौरतलब है कि शादी करने के बाद सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ विदेश में बस गई है। हालाँकि वह अक्सर अपने पति के साथ भारत आती रहती है।

sonam kapoor

वहीं बात करें करीना कपूर खान की शादी के बारे में तो उन्होंने साल 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की थी। करीना से सैफ अली खान को दो बेटे हुए जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। गौरतलब है कि, सैफ अली खान इससे पहले गुजरे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचा चुके थे।

अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी थी। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी। फिर 13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है।

sonam kapoor

बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही मशहूर अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। करीना और आमिर खान स्टारर यह फिल्म साल 2022 में बैसाखी के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button