मनोरंजन

अटल जी से लेकर शशि थरूर के साथ यूं दिखीं थीं ऐश्वर्या, सरल अंदाज ने खिंचा था ध्यान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुनहरे पर्दे पर एक अमिट छाप छोड़ी है। ऐश्वर्या ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं से भी बॉलीवुड दुनिया में राज किया है और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐ

श्वर्या राय देश की चर्चित हस्ती में से एक है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या राय से जुड़ी सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। जब भी ऐश्वर्या किसी पार्टी या फंक्शन में जाती है तो उनका लुक महफिल लूट लेता है और हर किसी की नजर उन पर टिक जाती है।

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन हर किसी के साथ सहज अंदाज में बात करती है और उनका यही अंदाज लोग खूब पसंद करते हैं। फिल्मों में सफलता पाने के बाद ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से हुई। मुलाकात के दौरान दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद साल 2007 में इन्होंने शादी रचा ली।

इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या राय की कुछ ऐसी खूबसूरत तस्वीरें जब वह देश के बड़े राजनेताओं के साथ दिखी थी। एक समय पर उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। आइए देखते हैं शशि थरूर से लेकर सोनिया गांधी के साथ ऐश्वर्या की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

उद्धव ठाकरे

aishwarya rai

बता दें, ऐश्वर्या महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात करने पहुंची थी। इस दौरान वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी। ऐश्वर्या ने ग्रीन कलर का सूट कैरी किया था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सोनिया गांधी

aishwarya rai

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था तब देश के हर नागरिक की जुबां पर उनका नाम था। इस दौरान वह सोनिया गांधी से भी मिलने पहुंची थी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

शशि थरूर

aishwarya rai
कांग्रेस सांसद शशि थरूर के साथ भी ऐश्वर्या काफी सहज अंदाज में दिखाई दी थी। इस दौरान उनकी प्यारी सी स्माइल ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

पीवी नरसिम्हा राव

aishwarya rai
दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव के साथ भी ऐश्वर्या की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या हाथ जोड़े हुए पीवी नरसिम्हा के साथ खड़ी हुई है और उनका सरल अंदाज हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

फ्रैंकोइस होलांदे

aishwarya rai
बता दें, फ्रैंकोइस होलांदे फ्रांस के राष्ट्रपति हैं। ऐश्वर्या ने फ्रैंकोइस होलांदे के साथ मुलाकात की थी तब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

अटल बिहारी वाजपेई

aishwarya rai
एक कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या राय दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के साथ भी दिखाई दी थी। इस दौरान साड़ी पहने हुए ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थी।

प्रतिभा देवी सिंह पाटिल

aishwarya rai
जब ऐश्वर्या राय को तत्कालीन राष्ट्रपति प्रतिभा देवी सिंह पाटिल ने सम्मानित किया था तब वह लाल कलर की साड़ी पहने हुए पहुंची थी। इस दौरान ऐश्वर्या के लुक ने महफिल लूट ली थी।

अमर सिंह

aishwarya rai

दिवंगत सांसद अमर सिंह के साथ भी ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हुई थी। बता दें, अमर सिंह बच्चन परिवार के फ्रेंड माने जाते हैं। इस दौरान वह अपनी सास जया बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दी थी।

शीला दीक्षित

aishwarya rai
दिल्ली की सीएम रही दिवंगत शीला दीक्षित और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के साथ भी ऐश्वर्या की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। दरअसल यह तस्वीर तब की है जब ऐश गौतम गंभीर और शीला दीक्षित के साथ एक टीवी शो में पहुंची थी।

Related Articles

Back to top button