मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की शादी के बाद आदित्य ने किया ऐलान, साल के अंत में इस एक्ट्रेस को बनाएंगे दुल्हन

इन दिनों सोशल मडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि अक्टूबर महीने के अंत में ये दोनों सात फेरे ले सकते हैं. वहीं, नेहा कक्कड़ ने भी इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद आदित्य ने किया है.

जी हां, आदित्य ने ऐलान किया है कि वह अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं. बता दें, श्वेता आदित्य के साथ फिल्म ‘शापित’ में नजर आई थीं. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. खबरों की मानें तो आदित्य और श्वेता 2020 के अंत तक शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं.

हाल ही में आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी शादी और श्वेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किये. आदित्य ने कहा, “मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा. लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें की जाने लगी थीं. बहुत कुछ लिखा जा रहा था. इसीलिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया”.

आदित्य ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “श्वेता से ‘शापित’ के सेट पर मिला था और पहली ही मुलाकात के बाद से हमारी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर से लेकर पैर तक उसके प्यार में डूब चुका हूं. मुझे उससे प्यार हो गया है. लेकिन, वह सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि उन दिनों हम काफी यंग थे. वह और मैं दोनों ही अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हम दोनों के रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन, मुश्किलों के बीच भी हम डटे रहे”.

आदित्य आगे कहते हैं, “हालांकि, शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जाएगी. मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं”. वहीं, नेहा कक्कड़ की शादी के बारे में जब आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे नेहा की शादी को लेकर भी बेहद खुश हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं. हालांकि कंधे में लगी चोट के कारण वे उनकी शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

बता दें, कुछ समय पहले नेहा और आदित्य अपनी फर्जी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. दोनों ने अपनी शादी का केवल ड्रामा रचा था. दरअसल, अपने गाने ‘गोवा वाले बीच’ को प्रमोट करने का उनका ये पब्लिसिटी स्टंट था.

पढ़ें गुलाबी सूट पहन नेहा कक्कड़ ने कंफर्म की अपनी शादी, पोस्ट के जरिये कही दिल की बात

Related Articles

Back to top button