बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे एक्टर अंशुमन झा, विदेशी गर्लफ्रेंड सिएरा संग झील किनारें निभाई रस्में

‘लव सेक्स और धोखा’ में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्माता अंशुमन झा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एथलीट्स सिएरा विंटर्स के साथ शादी रचा ली है। बता दे इस कपल ने उत्तरी कोरिया में एक निजी शादी समारोह रखा जिसमें उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान सिएरा के पिता उन्हें दूसरी तरफ झील के किनारे खड़े अंशुमन के पास लेकर गए। इस दौरान दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश लग रहे थे। फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है और कमेंट कर इन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

anshuman

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि, सिएरा व्हाइट गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही थी। तो वहीं अंशुमन ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए काफी हैंडसम दिखाई दिए। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब कपल अलास्का में हनीमून के लिए जाने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि इंडियन ट्रेडिशनल के अनुसार भी यह कपल मार्च में शादी करने वाले हैं। बता दे सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट अंदाज में नजर आए।

anshuman

अंशुमन ने इस ख़ुशी के मौके पर कहा कि, “सिएरा ने हमेशा सर्द मौसम में शादी करने का सपना देखा और वहीं उनके पिता सैम का सपना हमेशा शादी के दौरान उसे झील के उस पार ले जाने का रहा।” अपनी मां को याद करते हुए अंशुमन ने कहा कि, “मेरी शादी देखना मेरी मां का सपना था। मुझे यकीन है कि मां आज मेरी शादी देख रही होंगी मैंने हमेशा एक ऐसी जीवनसाथी पाने का सपना देखा था जो मुझे प्रेरित करती रहे। इस दिन बहुत सारे सपने सच हुए। यह एक परफेक्ट दिन रहा। सभी का शुक्रिया।”

anshuman

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अंशुमन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लकड़बग्गा’ के प्रमोशन में व्यस्त होने वाले है। उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं, सिएरा 25 नवंबर को आयरन मैन चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए जा रही हैं।

anshuman

बात की जाए अंशुमन झा के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने महज 13 साल की उम्र में ही पृथ्वी थिएटर में एक्टिंग करना शुरू कर दी थी। इस दौरान दौरान वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई प्ले का हिस्सा बने। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर और दिवाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से अपने करियर की शुरुआत की।

anshuman

इसके बाद वह ‘किस्मत’ जैसी फिल्मों में नजर आए और एक खास पहचान बनाई।। हाल ही में अंशुमन झा ने अपनी फिल्म लकड़बग्गा’ को लेकर कहा था कि, “जानवर और एक्शन फिल्में मेरे दो सबसे बड़े जुनून हैं। हम भी अकेले तुम भी अकेले में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के बाद मैं कुछ उच्च एक्शन लेकिन एकदम नया करना चाहता था। मैंने अपने जीवन के 12 महीने प्रशिक्षण और शूटिंग में दिए हैं।”

Related Articles

Back to top button