Uncategorized

इस वजह से अब श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जान्हवी नहीं बना पाएंगी बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की जितनी चर्चा होती है, उससे ज्यादा आजकल उनके बच्चों की चर्चा होने लगी है। जी हाँ अब यह समय स्टार किड्स का है। उनके बचपन से लेकर अफेयर तक की बातें चर्चा का विषय बन जाती हैं। मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ठीक वैसे ही इस समय उनकी लाड़ली बेटी जान्हवी कपूर को भी किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पिछले कई दिनों से जान्हवी अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर चर्चा में चल रही थी।

जान्हवी को दिया हिदायत कि नहीं बनायेंगी और बॉयफ्रेंड:

लेकिन हाल ही में यह पता चला कि जान्हवी की मम्मी ने उनके बॉयफ्रेंड पर रोक लगा दी है। आखिर ऐसी क्या वजह थी कि श्रीदेवी को जान्हवी के बॉयफ्रेंड पर रोक लगानी पड़ी। जी हाँ इन दिनों यह खबर जोरों से चल रही है कि श्रीदेवी ने जान्हवी के बॉयफ्रेंड बनाने पर रोक लगा दिया है। श्रीदेवी अपनी बेटी से नाराज हो गयी हैं और उन्होंने अपनी बेटी को हिदायत देते हुए कहा है कि वह अब और बॉयफ्रेंड नहीं बनायेंगी।

बेटी की देखभाल के लिए लगा दी ग्रूमिंग एक्सपर्ट्स की टीम:

केवल यही नहीं जान्हवी की चिंता उनके पापा बोनी कपूर भी करते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी की देखरेख के लिए ग्रूमिंग एक्सपर्ट की टीम लगा दी है। कुछ दिनों पहले जान्हवी की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को चूम रही थी, शायद ये सब देखकर ही उनकी माँ ने यह फैसला लिया है। उनकी माँ ने अपने इस फैसले के पीछे उनके कैरियर को वजह बताया है। ख़बरों के अनुसार जल्द ही जान्हवी कारण जौहर की फिल्म शिद्दत में वरुण धवन के साथ दिखाई दे सकती हैं।

लॉस एंजेल्स से सिखा है अभिनय का गुर:

जान्हवी की पहली फिल्म को उनके पापा बोनी प्रोड्यूस करेंगे। जान्हवी के बारे में यह कहा जाता है कि उन्होंने अमेरिका के लॉस एंजेल्स के प्रसिद्ध थिएटर द स्टार्सबर्ग से एक्टिंग का गुर सीखा है। जान्हवी को सोशल मीडिया का बड़ा ही शौक है। वह इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिवे रहती हैं और अपने फैन्स के लिए फोटो पोस्ट करती रहती हैं। जान्हवी को सोशल मीडिया के अलावा क्रिकेट का भी बहुत शौक है। वह अक्सर ही क्रिकेट देखने के लिए पहुँच जाती हैं।

Related Articles

Back to top button