रोहनप्रीत ने शेयर की नेहा कक्कड़ संग अपनी शादी की फोटो, लिखा- मेरी घर वाली नेहू..

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया में बहुत छाई हुई है। इसकी शुरुआत तब हुई जब नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा ‘आज चल व्याह करवाए लॉकडाउन विच कट होने खर्चे।’ इसके बाद से ही उनकी लॉकडाउन वेडिंग की खबरें तेज हो गई थी, लेकिन फिर खुलासा हु कि ये लाइने तो नह के न्यू म्यूजिक वीडियो ‘डायमंड दा छल्ला’ (Diamond Da Challa) की है।

इसके बाद सितंबर में नेहा के बेस्ट फ्रेंड रोहनप्रीत ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों नेहा के ‘डायमंड दा छल्ला’ गाने पर लीप-सिंक करते दिखते हैं। वीडियो के अंत में वे नेहा के हाथ में रिंग भी पहनाते हैं। तब भी दोनों की शादी की खबरें तेज होने लगी थी। हालांकि इनके रिश्ते की खबरें तेज तब हुई जब नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत की एक क्यूट सी फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा ‘तुम मेरे हो।’ रोहनप्रीत ने भी यही फोटो साझा कर लिखा था ‘मेरे ज़िंदगी से मिलिए, नेहूप्रीत।’

ऐसी खबरें हैं कि यह दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके पहले दोनों साथ में ‘नेहू दा व्याह’ (NehuDaVyah) नाम का एक एल्बम सॉन्ग भी कर रहे हैं। इसका आधिकारिक पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में नेहा गुलाबी सूट में जबकि रोहनप्रीत सफेद कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए रोहनप्रीत लिखते हैं – नेहा काकड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह। नेहू दा व्याह। दोस्तों जिस दिन का मुझे इंतजार था बहुत ही बेसब्री से, वह दिन आखिर आ गया। हम आज अपना आधिकारिक पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। सादा व्याह, सानु गोड़े गोड़े चाह मेरी घरवाली नेहू ते मेरा गाना आ रिया है 21 अक्टूबर नू। यही सेम पोस्टर नेहा ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है।

खबरें आ रही थी कि नेहा और रोहनप्रीत इस माह के अंत में दिल्ली में शादी रचा सकते हैं। महामारी को देखते हुए ये शादी बहुत सिंपल रहेगी। हालांकि रोहनप्रीत के मैनेजर ने इन खबरों को अफवाह बताया। उनके अनुसार फिलहाल रोहनप्रीत का शादी का कोई इरादा नहीं है।

SHARE