बॉलीवुड

भारत की इन वेब सीरीज को कमरे में कुंडी लगा के देखें, परिवार के साथ देखने की गलती न करें

पिछले कुछ समय से कई सारे OTT प्लेटफॉर्म आ गए हैं। इनके बढ़ने के कारण बहुत सी वेब सीरीज (Web Series) भी बन रही है। वहीं कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौर में अधिकतर एक्टर्स और डायरेक्टर्स अपनी फिल्में भी इन्हीं OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। डिजिटल इंडिया (Digital India) के इस दौर में वेब सीरीज बहुत डिमांड में है। नतीजा ये है कि बड़े बड़े सितारें भी अब इस वेब सीरीज का हिस्सा बनने को तैयार हो जाते हैं।

जनता के बीच यह वेब सीरीज बहुत लोकप्रिय होती है। इसकी एक वजह इनमें किसी भी प्रकार की सेंसरशिप का न होना भी है। इनमें काँटेट को बिना किसी समझौते के खुल के जनता के सामने पेश किया जाता है। इसलिए वेब सीरीज में गाली भी सुनने को मिलती है और बोल्ड एंड इंटीमेट कंटेन्ट भी देखने को मिलते हैं। ऐसे में इनमें कुछ वेब सीरीज तो ऐसी भी हैं जिन्हें आप अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर नहीं देख सकते हैं। यदि आपको इन्हें देखना हो तो अकेले कमरे में कुंडी लगा के देखना पड़ता है।

यदि आपकी इस तरह की एडल्ट और बोल्ड कंटेन्ट वाली वेब सीरीज में दिलचस्पी है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। आज हम आपको 8 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप चोरी छिपे मोबाईल या लैपटॉप में देख सकते हैं।

ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड (XXX Uncensored)

‘ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड’ वेब सीरीज बहुत पॉपुलर है। इसे आल्ट बालाजी (Alt Balaji) ने प्रोड्यूस किया है। इसे देखने के लिए भी आपको इन्हीं की ऐप डाउनलोड करना पड़ेगी।

हैलो मिनी (Hello Mini)

‘हैलो मिनी’ नाम कि यह वेब सीरीज बोल्ड कंटेन्ट से भरी हुई है। इसे आप MXPlayer (एमएक्स प्लेयर) पर देख सकते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इसे मुफ़्त में देखा जा सकता है।

वर्जिन भास्कर (Virgin Bhaskar)

वर्जिन भास्कर सीरीज को Zee 5 (जी-5) ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म भी आपको परिवार से दूर अकेले बैठ कर देखनी पड़ेगी।

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

कविता भाभी नाम आप सभी ने जरूर सुना होगा। इस नाम की वेब सीरीज उल्लू (Ullu) प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। इसमें बहुत बोल्ड मटेरियल है।

बॉय्ज़ विथ टॉय्ज़ (Boys With Toys)

इस मस्ती भरी और हॉट वेब सीरीज को एम-एक्स (MX Player) पर मुफ़्त में देखा जा सकता है।

गंदी बात (Gandi Baat)

Alt Balaji की इस वेब सीरीज के अभी तक 5 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज युवाओं के बीच बहुत फेमस है।

माया (Maaya)

‘माया’ नाम की खूबसूरत और सेन्सेशनल वेब सीरीज को MXPlayer पर देखा जा सकता है।

क्लास ऑफ 2020 (Class Of 2020)

क्लास ऑफ 2020 को Zee 5 पर देख एन्जॉय किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button