बॉलीवुड

सैफ की दूसरी शादी में मां ने ही तैयार करके भेजा था सारा को, करीना की वजह से सारा और अमृता को ..

पिछले दिनों ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान सुर्खियों में बनी हुई है। सारा और उनके भाई इब्राहिम वैसे तो अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं लेकिन दोनों बच्चे अपने पिता सैफ के भी बहुत करीब है।

सारा और सैफ ने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया है। सारा अली खान अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर के साथ भी एक अच्छी ट्यूनिंग रखती है। सोशल मीडिया पर कई बार सारा की सैफ और करीना के साथ तस्वीरें देखने को मिलती है। बता दे कि सारा अली खान बचपन से ही करीना कपूर की फैन रही है। एक बार तो अपनी इस पसंदीदा हीरोइन से मिलने सारा अली खान अपनी मां के साथ उनकी फिल्म के सेट पर जा पहुंची थी। यह वही वक्त था जब अमृता सिंह पहली बार करीना कपूर से मिली थी। बता देगी इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर में अपने एक इंटरव्यू में किया था।

कभी खुशी कभी गम के सेट पर पहुंची थी सारा

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ था। जिसमें करीना ने सारा अली खान और अमृता सिंह के बारे में बात की थी। करीना कपूर ने करण जौहर के किसी सवाल पर बताया था कि फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह, सारा को उनसे मिलवाने भी लेकर आई थी। करीना ने यह भी बताया कि वही अमृता और सारा से उनकी पहली मुलाकात थी‌‌। गौरतलब है कि उस वक्त छोटी सारा यह नहीं जानती होगी कि उनकी फेवरेट हीरोइन आगे चलकर उनकी स्टेप मॉम बन जाएंगी‌। हालांकि करीना और सारा के रिश्ते में कभी भी सोतेलापन नहीं दिखाई दिया। सारा करीना के बेटे तैमूर से भी काफी अटैचमेंट रखती है। सारा को अक्सर तैमूर के बारे में बात करते हुए देखा गया है।

पिता की दूसरी शादी में मां ने ही तैयार करके भेजा था

सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता सालों पहले ख़त्म हो चुका था। दोनों ने परिवार के खिलाफ जा कर साल 1991 में शादी की और 14 साल बाद 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस तलाक की सही वजह कभी सामने नहीं आई। हालांकि तलाक के बाद भी सैफ अपने दोनों बच्चों से उतना ही प्यार करते थे। सारा और इब्राहिम अक्सर सैफ से मिलते रहते थे। सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके अब्बा यानी सैफ ने हमेशा उनका बहुत साथ दिया है। वे हमेशा एक फोन की दूरी पर रहे हैं।

सारा ने यह भी बताया कि सैफ की दूसरी शादी की वजह उन्हें और उनकी मां को कोई तकलीफ नहीं है। यहां तक की साल 2012 में जब सैफ और करीना की शादी हुई तब उनकी मां अमृता ने खुद उन्हें तैयार करके शादी में भेजा था।

Related Articles

Back to top button