बॉलीवुड

39 की उम्र में गर्भवती हुई अमृता राव बोली- मेरे पति रोज रात बेबी को भगवत गीता का पाठ सुनाते हैं

बॉलीवुड में इन दिनों प्रेग्नेंसी का दौर चल रहा है। लॉकडाउन में फ्री बैठे बैठे कई सेलिब्रिटीज़ ने अपना बेबी प्लान कर लिया। अभी तक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने गर्भवती होने का ऐलान कर चुकी हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अमृता ने अपने होने वाले बेबी को लेकर खुलकर चर्चा की है।

विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों का हिस्सा रही अमृता राव को हाल ही में एक क्यूट बेबी बंप के साठ स्पॉट किया गया। दरअसल अमृता अपने पति आरजे अमोल (RJ Anmol) के साथ मुंबई में एक डॉक्टर के क्लिनिक पर बेबी बंप के साथ देखी गई। उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

फोटो के वायरल होने के बाद अमृता ने भी एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की बात कंफर्म कर दी। उन्होंने मां बनने के अनुभव को लेकर कहा कि ‘ये ऐसा है जैसे आप दोबारा अपना बचपन जी रहे हैं। मेरे ख्याल से जब आपका बच्चा खुद आपके सामने आ जाएगा तब आपको विश्वास होगा कि नेचर क्या कर सकता है।’

39 वर्षीय अमृता ने बताया कि मेरे पति अमोल बेबी की रिपोर्ट देखने वाले पहले व्यक्ति थे। वे आगे कहती हैं ‘इस तरह की चीजें प्लान नहीं की जाती हैं ये बस हो जाती है। मेरा बेबी ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। मुझे कोई विशेष प्रकार का व्यंजन खाने की इच्छा नहीं होती है। मैं जो भी खाती हूं बेबी खुश रहता है।’

अमृता बताती है कि आने वाले बेबी के लिए मेरे पति बहुत तैयारियां कर रहे हैं। हम तीनों साथ में बहुत अच्छा समय बिताते हैं। अमृता ने ये भी बताया कि अमोल रोज रात को मुझे और बेबी को भगवत गीता (Bhagavad Gita) पढ़कर सुनाते हैं।

बताते चलें कि अमृता और अमोल एक दूसरे को शादी के पहले सात साल तक डेट कर चुके हैं। दोनों ने 15 मई 2016 में शादी रचाई थी। अमृता और उनके पति को पुराने गाने भी सुनना पसंद है। ऐसे में वे इन दिनों ‘जीवन की बगिया महकेगी’ सुन रहे हैं। खासकर इस गाने की लाइन ‘थोड़ा हमारा, थोड़ा तुम्हारा, आएगा फिर से बचपन हमारा’ इन्हें बहुत पसंद है। फिलहाल दोनों ने अपने होने वाले बच्चे का नाम नहीं सोचा है। हम उम्मीद करते हैं कि दोनों को एक हेल्थी और सुंदर बेबी होगा।

Related Articles

Back to top button