समाचार

संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ लिया एक्शन, ठोका 200 करोड़ का मानहानि नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे हो गए हैं. एक्टर ने बीते 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पिछले कई दिनों से सीबीआई मौत की जांच कर रही है, लेकिन ड्रग्स की बात छोड़कर और कुछ खास सामने नहीं आया है. वहीं, अब सीबीआई भी सुशांत के केस को आत्महत्या मान रही है. जांच के दौरान सीबीआई को कोई भी ऐसे सबूत नहीं मिले हैं, जिससे कहा जा सके कि सुशांत की हत्या हुई है.

जब सुशांत की हत्या हुई थी तो उनके दोस्त संदीप सिंह पर शक गहराया था. संदीप को आरोपी साबित करने में रिपब्लिक टीवी के पत्रकार और अर्नब गोस्वामी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ऐसे में अब जब सीबीआई को मर्डर के कुछ पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं तो संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का केस कर दिया है. मानहानि के नोटिस में कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी के झूठे आरोपों से संदीप सिंह की छवि ख़राब हुई है. क्या लिखा है इस नोटिस में आईये जानते हैं..

इस नोटिस में लिखा है,

“सर, मैं मेरे क्लाईंट संदीप सिंह की तरफ से कुछ चीज़ें साफ करना चाहता हूं- मेरे क्लाईंट बॉलीवुड के एक सम्मानित प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं, जिनके बारे में चैनल पर लगातार गलत खबरें चलाई गईं. जबकि चैनल ये जानता था कि मेरे क्लाईंट, सुशांत सिंह राजपूत को उनके करियर के शुरूआती दिनों से जानते हैं. आपने सार्वजिनक रूप से मेरे क्लाईंट को सुशांत की मौत का मास्टरमाइंड औऱ खूनी कहा और जानबूझकर सीबीआई और पुलिस जांच की दिशा मोड़नी चाही”.

 

View this post on Instagram

 

It’s Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

नोटिस में आगे लिखा है,

“अब जब सच सामने आ चुका है तो ये साफ है कि ये सब केवल टीआरपी बटोरने के लिए किया गया. इस बात के सुबूत हैं कि चैनल ने अपनी टीआरपी के लिए झूठी और बोगस खबरें चलाईं. मुझे चैनल के ही एक अधिकारी ने साफ कहा कि अगर हम चैनल को कोई फायदा नहीं देते हैं तो हमारे खिलाफ ऐसी खबरें चलाई जाएंगी और संदीप को सुशांत की मौत का मास्टरमाइंड बताया जाएगा”.

इस नोटिस में कई ऐसी बातों का जिक्र है, जिसके अनुसार इस तरह की खबरें केवल संदीप सिंह की छवि खराब और टीआरपी बटोरने के लिए कही गयी थीं. रिपब्लिक टीवी ने सेक्शन 499 और 500 के तहत ये जुर्म किए हैं, जिसका साफतौर पर इस नोटिस में जिक्र है. नोटिस में लिखा है कि संदीप सिंह के खिलाफ जितनी भी झूठी खबर, फुटेज और आर्टिकल हैं, उन्हें तुरंत डिलीट किया जाए. साथ ही वे संदीप सिंह से सार्वजानिक रूप से माफी भी मांगें. इसके अलावा संदीप सिंह को 200 करोड़ रूपये का हर्जाना मानहानि के रूप में मिलना चाहिए.

लेकिन संदीप सिंह यह भूल गए हैं की सुशांत के मौत की गुत्थी की जांच पड़ताल अब तक चल रही है , वो ख़तम नहीं हुई है

पढ़ें सीबीआई की पूछताछ में अपने बयान से पलट गई रिया की पड़ोसन, बोली – 13 जून को रिया-सुशांत को एक साथ..

Related Articles

Back to top button