समाचार

दबंग ने महिलाओं संग मिलकर बीच सड़क पर की 2 बहनों की पिटाई, वीडियो बनाकर किया वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो बहनों की आधा दर्जन महिलाओं ने बीच सड़क पर बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस घटना में इन दोनों बहनों को काफी चोट आई हैं और इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। दोनों बहनों का आरोप है कि पुलिस ने इनकी मदद नहीं की। जिसके चलते इन्हें एसएसपी मुरादाबाद के पास जाना पड़ा। उनसे इन्होंने पूरी घटना की शिकायत की और एसएसपी मुरादाबाद के आदेश पर अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

ये घटना मझौला थाना इलाके के नया मुरादाबाद की है। खबर के अनुसार नया मुरादाबाद में रहने वाले दबंग जसवीर ने अपने परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर इन दोनों बहनों की पिटाई की। इतना ही नहीं जिस स्कूटी पर ये सवार थी उसे भी तोड़ दिया गया। जसवरी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। ये घटना उस वक्त हुई थी जब ये दोनों अपने दफ्तर स्कूटी से जा रही थी। दबंग जसवीर ने इनकी स्कूटी को पहले रोक और उसके साथ आई आधा दर्जन महिलाओं ने इनकी पिटाई शुरू कर दी। इनको पिटने के साथ-साथ इनकी स्कूटी को भी बुरी तरह से तोड़ दिया। अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी इन बहनों ने पुलिस को दी और उनसे मदद मांगी। लेकिन पुलिस ने इनकी मदद करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद इन्होंने एसएसपी मुरादाबाद से शिकायत की।

फिर से की गई पिटाई

दोनों बहनों ने रोते हुए बताया कि जसवीर ने आधा दर्जन महिलाओं के साथ मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई की और उनकी स्कूटी तक को तोड़ दिया गया। जब इसकी शिकायत करने ये थाने गई तो रास्ते में घेर कर फिर से इनके साथ मारपीट की गई।

इस घटना की सूचना मझोला पुलिस को दी गई थी। लेकिन कोई पुलिस वाला सहायता करने के लिए नहीं आया। इन बहनों ने अपनी जान को खतरा बताया है और एसएसपी कार्यालय जाकर, शिकायती पत्र सौंपा है। वहीं हालत बिगड़ने पर दोनों बहनों को जिला अस्पलात में भर्ती कराया गया है। इनके भाई ने भी पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस दबंगों से मिल गई है। घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कई पुलिस वाला नहीं आया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी। इस केस पर एएसपी कुलदीप गुणावत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जसवीर की इन बहनों से क्या दुश्मनी है इसके बारे में खुलास नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button