समाचार

राहुल की दोस्त ने बयान की पूरी घटना, मुस्लिम लड़की से प्यार करने की वजह से कर दी गयी थी हत्या

पिछले दिनों दिल्ली के आदर्श नगर में रहने वाले राहुल राजपूत की हत्या की खबर ने पूरे देश को चौंका दिया था। राहुल की हत्या केवल इसलिए की गई थी क्योंकि उसकी एक 16 वर्षीय मुस्लिम लड़की से दोस्ती थी। दोनों की दोस्ती लड़की के घरवालों को पसंद नहीं थी। जिसकी वजह से लड़की के भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर राहुल को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। खबर आई थी कि पुलिस के सामने सभी आरोपियों की शिनाख्त उसी लड़की ने की थी। सीसीटीवी फुटेज में भी पता चला कि जब राहुल की हत्या हुई तब वह लड़की राहुल के साथ ही थी। जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी गुजारना चाहती थी अपने ही सामने उस इंसान कत्ल होते देखना उस लड़की को पूरी तरह तोड़ गया है। राहुल की उस दोस्त ने अब मीडिया के सामने आकर पूरे हत्याकांड का खुलासा किया है।

लड़की से ही मिला था चाची का नंबर

राहुल की दोस्त ने पूरे हत्याकांड के बारे में बात करते हुए बताया है कि शाम को करीब 6 बजे उसके पास उसके कजिन का फोन आया था। फोन पर कजिन ने कहा कि उसे राहुल से कुछ बात करनी है लेकिन राहुल का फोन नहीं लग रहा हैं। इस पर उसने जवाब दिया कि राहुल के पास अभी फोन नहीं है। कजिन ने उससे राहुल का कोई दूसरा नंबर मांगा इस पर उसने राहुल की चाची का नंबर दे दिया। नंबर देने के कुछ देर बाद ही उसके कजिन ने राहुल की चाची के नंबर पर फोन करके राहुल से बात की। कजिन ने राहुल से कहा कि उसे ट्यूशन के बारे में कुछ बात करनी है। यही बात करने के लिए उसने राहुल को बाहर बुलाया। इसके बाद राहुल ने उससे पूछा कि क्या उन्हें मिलने के लिए जाना चाहिए। तब उसने जवाब दिया कि थोड़ी देर के लिए मिलने में कोई हर्ज नहीं।

कजिन और दोस्तों ने आते ही पीटना शुरू कर दिया

राहुल की दोस्त ने बताया कि जैसे ही वह और राहुल बाहर निकले तो राहुल ने उससे अपने कजिन को फोन करने के लिए कहा। फोन पर कजिन ने कहा कि वह थोड़ी देर में आ रहा है। उसके बाद कजिन अपने दोस्तों के साथ आया और उसने राहुल को पीटना शुरू कर दिया। राहुल कि दोस्त ने बताया कि उसने राहुल को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन किसी ने भी उसकी एक नहीं सुनी। लड़की ने बताया कि उसने अपने कजिन से कहा कि राहुल को पहले से ही पेट में दर्द रहता है इसीलिए उस से ना मारे। पर उन्होंने जानबूझकर उसे उसी जगह बार-बार मारा।

पुलिस ने भी किया था मदद से इनकार

लड़की ने बताया कि जब उसके कजिन और दोस्त राहुल को मार रहे थे तब उसने हर एक से मिन्नते की कि राहुल को छोड़ दे लेकिन किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी। उसने आसपास मौजूद सभी लोगों से भी राहुल की जान बचाने के लिए गुहार लगाई। उसने बताया कि पास में ही एक पुलिस चौकी थी वहां जाकर भी उसने पुलिसवालों से राहुल को बचाने के लिए कहा। लेकिन पुलिसवालों ने जवाब दिया कि किसी की लड़ाई में वह क्या कर सकते हैं। लड़की के बयान पर उसकी मदद ना करवाने वाले पुलिसवालों के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की जा रही है। लड़की का कहना है कि अगर पुलिसवाले मदद करते तो राहुल की जान बचाई जा सकती थी।

लड़की की जान को भी है खतरा

मजहबी कट्टरता का आलम इतना बढ़ गया है कि अब राहुल की दोस्त को अपने ही परिवार से जान का खतरा है। बता दे कि राहुल की दोस्त को नारी निकेतन ले जाया गया है जहां पर उसे पूरी सुरक्षा दी जा रही है। राहुल की हत्या के बाद अपने ही परिवार के लोगों के खिलाफ गवाही देने पर परिवार के लोग उसके दुश्मन बने हुए हैं। लड़की का कहना है कि उसे अब इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह राहुल को जिंदा देखना चाहती थी लेकिन उसकी कोशिशें नाकाम हो गई इसीलिए उसे अपनी जान की परवाह नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button