मनोरंजन

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं पलक सिद्धवानी, तारक मेहता सीरियल में निभाया है सोनू का किरदार

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों ने घर घर में अपनी अलग पहचान बनाई है। चाहे वो दयाबेन हो, टप्पू हो, तारक मेहता हो या रोशन सिंह सोढ़ी हो, शो के इन सभी किरदारों से लोग भलि भांति परिचित हैं और फैंस इन किरदारों के रीयल लाइफ के बारे में जानने को भी उत्सुक रहते हैं। ऐसे ही एक पात्र हैं, भिड़े की बेटी सोनू। जी हां, टप्पू सेना के इस सदस्य के बारे में लोग हमेशा जानने को उत्सुक रहते हैं। आइये जानते हैं, आखिर रियल लाइफ में कैसी हैं सोनू…

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं सोनू…

पलक सिद्धवानी

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिड़े की बेटी सोनू का किरदार इन दिनों एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी निभा रही हैं। सोनू, शो के टप्पू सेना की एक अहम सदस्य हैं। सोनू की एक्टिंग फैंस के चेहरे पर हंसी बिखेर देती है। बता दें कि शो में सीधी साधी दिखने वाली सोनू रीयल लाइफ में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। पलक सिद्धवानी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियोज पर उनके फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थकते हैं। मालूम हो कि पलक पिछले 2 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का रोल प्ले कर रही हैं। शो के डायरेक्टर असित मोदी ने पलक सिद्धवानी को सोनू का रोल देकर इस शो का हिस्सा बनाया था। पलक से पहले एक्ट्रेस निधि भानुशाली सोनू का रोल प्ले कर रही थीं, मगर उन्हें उन्होंने शो छोड़ दिया क्योंकि उन्हें अपने पढ़ाई पर फोकस करना था। बता दें कि निधि भानुशाली साल 2012 से इस शो का हिस्सा थीं और 2019 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। बता दें कि निधि से पहले झील मेहता सोनू के रोल में दिखती थीं।

पलक सिद्धवानी

पलक सिद्धवानी के करियर की बात करें तो उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा स्टारर एक वेब सीरीज में भी काम किया है, इसके अलावा उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा जा चुका है।

पलक ने मीम्स बनाने वालों को दे डाली थी चेतावनी

गौरतलब हो कि पलक सिद्धवानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का एंटरटेन करती रहती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके नाम के कई मीम्स भी अक्सर वायरल होते हैं। ऐसे ही पिछले दिनों उनकी एक तस्वीर का इस्तेमाल मीम्स के रूप में किया गया था, जिस पर एक्ट्रेस काफी भड़क गई थीं। उन्होंने मीम्स बनाने वालों को चेतावनी दे डाली। उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करते हुए, मीम्स बनाने वालों को डांट लगाते हुए कहा कि ‘मैं आप सभी लोगों चेतावनी दे रही हूं कि मेरी तस्वीरों का उपयोग करना बंद कर दें, मेरी तस्वीरों का फोटोशॉप ना करें और मेरे बारे में अभद्र बातें लिखना बंद कर दें। दुनिया में पहले ही इतना कुछ चल रहा है तो मेरे फोटो के माध्यम से नफरत फैलाना बंद कर  दें।

Related Articles

Back to top button