मनोरंजन

रित्विक से ब्रेकअप के बाद आशा नेगी कर रहीं शादी का प्लान, जानिए कौन है घर का होने वाला दामाद

आशा नेगी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. इन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता था. बीते दिनों एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आशा और रित्विक एक-दूसरे को 8 सालों से डेट कर रहे थे और दोनों का शादी का प्लान भी था, लेकिन अचानक से आई इनके ब्रेकअप की खबर सुन फैंस निराश हो गए थे.

 

View this post on Instagram

 

‘Hygge’ State of mind!?✨

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

भले ही आज आशा और रित्विक का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन ये सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट करते रहते हैं. वहीं इनके सोशल मीडिया पोस्ट देखकर कुछ लोग यह भी कहते हैं कि दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि रित्विक से अलग होने के कुछ दिनों बाद ही आशा की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

#paintingthetownred 2.0 ?‍??‍♂️

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja) on

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्तों के साथ गेट टुगेदर किया. इस पार्टी में आशा टीवी एक्टर अर्जित तनेजा संग दिखाई दीं. इन दोनों की फोटो पर आशा की कजिन बहन ने एक कमेंट किया है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द आशा के घर शहनाई बज सकती है.

 

View this post on Instagram

 

Would you tell me please which way I ought to go from here??.. ??✨ #throwbackthursday

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

आशा नेगी और अर्जित तनेजा की फोटो पर आशा की कजिन ने लिखा था, “ये बंदा कितना हॉट है”. जिस पर आशा ने जवाब दिया था, “हां बहुत और काफी अच्छा भी है. बात करूं तेरी?”. इस पर आशा की कजिन कहती हैं, “हां करो ना, मैं लहंगा सिलवा लेती हूं यहां”. आशा नेगी ने कजिन सिस्त्टर और अपने बीच हुई इस बातचीत का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आशा मजाकिया अंदाज में लिखती हैं, “जब मैं और मेरी कजिन अर्जित तनेजा को घर का दामाद बनाने की प्लानिंग कर रहे थे. अब अर्जित तुम्हारे पास कोई भी ऑप्शन भी नहीं है”. आशा के इस पोस्ट पर अर्जित लिखते हैं, “हां मैं तब तक शेरवानी बनवा लेता हूं”. बता दें, आशा नेगी के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वे भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में आशा नेगी एकता कपूर के वेब सीरीज ‘बारिश 2’ में दिखाई दी हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ शरमन जोशी थे. वहीं, आशा नेगी कुणाल खेमू के साथ वेब सीरीज ‘अभय 2’ में भी थीं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय एक्ट्रेस के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. दोनों ही वेब सीरीज में फैंस को आशा का काम पसंद आया है. जल्द ही आशा नेगी फिल्म ‘लूडो’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देने वाली हैं. बॉलीवुड में यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें शारीरिक कमी से जूझ रहे हैं यह 6 फिल्म सितारे, किसी ने खोया पैर तो किसी की चली गई आंखों की रोशनी

Related Articles

Back to top button