बॉलीवुड

‘थाली’ वाले बयान पर कंगना ने उड़ाया जया बच्चन का मजाक, कहा- मैंने दी बॉलीवुड को पहली एक्शन हीरोइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं. कभी सुशांत मामले पर अपनी राय देकर तो कभी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. कंगना रनौत इसी बीच अपने फिल्म ‘थलाइवी’ की भी शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में में उन्होंने फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. कंगना की तस्वीरों को हमेशा की तरह उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था और तस्वीरों पर ढेरों कमेंट्स भी किये थे.

बता दें, फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए कंगना रनौत ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब जब फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी मोड़ पर है तो कंगना ने वजन घटाने की ट्रेनिंग शुरू कर दी है. हाल ही में खाना खाते हुए कंगना ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वजन बढ़ाने में तो मजा ही मजा है, लेकिन वजन घटाने में सजा. कंगना का यह पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आया था.

कंगना फैंस के लिए आये दिन पोस्ट तो करती ही रहती हैं, लेकिन बीच-बीच में वे बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधना भी नहीं भूलतीं. दरअसल, अभिनेत्री ने इस बार जया बच्चन पर हमला बोल दिया है. जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर कंगना ने उन पर निशाना साधा है. कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक विडियो साझा किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है.

कंगना ने साधा जया बच्चन पर निशाना

इस विडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, “मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए तैयारी शुरू कर दी है, इन फिल्मों में मैंने क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है. बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है”.


वैसे कंगना ने अपने इस पोस्ट में जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बिना नाम लिए ही ‘थाली’ लिखकर उन पर तीखा वार कर दिया. कंगना ने जो विडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी आगमी फिल्मों के लिए प्रशिक्षण लेते हुए दिखाई दे रही हैं. कंगना इस वक्त अपने होमटाउन मनाली में मौजूद हैं. लगता है आने वाली फिल्मों में कंगना जबरदस्त एक्शन करने वाली हैं, तभी तो वह प्रभावशाली किक्स और बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं.

‘थलाइवी’ है अगली फिल्म

अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में कंगना भारतीय वायुसेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म को सर्वेश मेवाड़ निर्देशित कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ से पहले कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज़ होगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी.

पढ़ें बार खुल गए पर मंदिर नहीं, कंगना ने शिवसेना को लताड़ा, कहा – ‘सोनिया सेना तो बाबर सेना से भी..’

Related Articles

Back to top button