अजब ग़जब

पब्लिसिटी स्टंट के लिए इन सितारों ने की फेक शादी, एक तो है झूठी शादी में माहिर

भजन और गजल सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी फिल्म से जुड़ा एक फोटो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ, जिसमें अनूप और जसलीन शादी के जोड़े में दिखे। इस तस्वीर को जसलीन मथारू ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की जोरों शोरों से चर्चा होने लगी कि जसलीन और अनूप शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म से जुड़ी हुई थी थी, जिसके बारे में खुद अनूप जलोटा ने सामने आकर बताया।

अनूप जलोटा-जसलीन मथारू

बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस के 12वें सीजन से ही चर्चा में है। इस शो में दोनों ने बतौर कपल एंट्री की थी और शो में पब्लिसिटी के लिए इस बात को कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं, हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इस बात से इंकार कर दिया। मालूम हो कि अनूप जलोटा, जसलीन को हमेशा अपना शिष्य बताते हैं। ऐसे में ये साफ है कि दोनों ने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए खुद को रिलेशनशिप में बताया। वैसे ये एकमात्र जोड़ी नहीं है, जिन्होंने रिलेशनशिप का नाटक किया। इससे पहले भी कई फेक अफेयर्स देखने को मिले हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

अली मर्चेंट और सारा खान

अली मर्चेंट-सारा खान

बिग बॉस के चौथे सीजन में अली मर्चेंट और सारा खान ने बिग बॉस के घर के अंदर ही शादी कर ली थी। आपको जानकर हैरानी होगी की ये फेक शादी थी, क्योंकि इस शो से बाहर आने के 1 महीने बाद ही दोनों ने शादी तोड़ ली। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में शादी करने के लिए अली और सारा को 50 लाख रूपए मिले थे, यानी साफ है कि इस शादी का नाटक सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ही किया गया था।

राखी सावंत 

राखी सावंत -इलेश

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी स्वंयवर के नाम पर फेक शादी की और पब्लिसिटी बटोरी थी। राखी ने रिएलिटी शो राखी का स्वयंवर में एनआरआई इलेश को अपना जीवनसाथी चुना था और सगाई भी कर ली थी, लेकिन शो खत्म होने के कुछ ही महीनों बाद राखी ने सगाई तोड़ दी।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

रतन राजपूत ने भी रतन का रिश्ता नाम के रिएलिटी शो में अपने स्वंयवर का ढोंग रचा था और सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ही दिल्ली के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपना हमसफर चुन लिया और उससे सगाई कर ली, लेकिन कुछ ही महीने बाद इसकी सच्चाई सामने आ गई और पता चला कि एक्ट्रेस ने ये सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ही किया था।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि आने वाले दिनों में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन प्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। मगर पिछले साल म्यूजिक शो इंडियन आइडल के सेट से लगातार उनके और आदित्य नारायण के अफेयर की खबरें आईं, यहां तक कि दोनों के शादी को लेकर भी चर्चाएं काफी तेज थीं। मगर शो मेकर्स ने सिर्फ टीआरपी बढ़ाने के लिए ये नाटक किया था, हालांकि कई दर्शक शो मेकर्स के इस चाल को समझ नहीं पाए थे और वे आदित्य और नेहा के रिश्ते को सच मानने लगे थे।

बता दें कि टीआरपी के लिए ही शो के सेट पर दोनों के माता पिता को भी बुलाया गया था। हालांकि आदित्य के पिता उदित ने बाद में इस बात का खुलासा कर दिया था कि ये सब टीआरपी के लिए हो रहा है।

Related Articles

Back to top button