बॉलीवुड

बिलकुल अपनी मां पर गयी हैं ये 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, दिखती हैं कार्बन कॉपी

कहा जाता है कि बेटी में अपनी मां के लगभग सारे गुण पाए जाते हैं. शोध में भी यह पाया गया है कि लड़कियों में अपने पिता की तुलना में मां के गुण ज्यादा होते हैं. इतना ही नहीं, लुक्स के मामले में भी लड़कियां अधिकतर अपनी मां पर जाती हैं. इसका उदाहरण आप बॉलीवुड में देख सकते हैं. यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो हुबहू अपनी मां की कॉपी हैं. आज की इस स्टोरी में हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं..

सारा अली खान-अमृता सिंह

आज सारा अली खान बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं सारा हूबहू अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं.

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत और मासूम दिखती हैं. आलिया को यह खूबसूरती और मासूमियत उनकी मां सोनी राजदान से मिली है.

जान्हवी कपूर-श्रीदेवी

जान्हवी कपूर में उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी का अक्स साफ तौर पर नजर आता है. अपनी मम्मी की साड़ी में जान्हवी हूबहू श्रीदेवी की तरह दिखती हैं.

करिश्मा कपूर-बबीता

करिश्मा कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. वे अक्सर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करती हैं. तस्वीर देखने के बाद कई बार फैंस करिश्मा की तुलना उनकी मां से कर डालते हैं.

काजोल-तनुजा

यह कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में काजोल बिलकुल अपनी मां तनुजा पर गयी हैं. दोनों के नैन-नक्श काफी हद तक एक-दूसरे से मिलते हैं.

ट्विंकल खन्ना-डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया अपने जमाने की हॉट अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनकी फिल्म ‘बॉबी’ ने सबको उनके हुस्न का दीवाना बना दिया था. उनकी वही खूबसूरती बेटी ट्विंकल खन्ना में भी साफ देखने को मिलती है.

शर्मीला टैगोर-सोहा अली खान

सोहा अली खान में भी बिल्कुल अपनी मां की तरह रॉयलनेस देखने को मिलती है. दोनों में कई समानताएं हैं. सोहा की हंसी से लेकर फेस कट तक शर्मीला से मिलता है. इतना ही नहीं, फैंस का भी मानना है कि उम्रदराज होकर सोहा बिलकुल अपनी मां की तरह दिखेंगी.

पढ़ें शादी के बाद इन बड़े बड़े सितारों को झेलनी पड़ी परेशानियां, निक-प्रियंका भी हैं लिस्ट में शामिल

Related Articles

Back to top button