बॉलीवुड

अमृता की वजह से टूटा था करीना कपूर का दिल, बॉयफ्रेंड से खूब करती थीं लड़ाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई कपल्स फैमली प्लानिंग कर रहे हैं। हाल ही में, कई नामी अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया, जिसमें करीना कपूर और अनुष्का शर्मा भी शामिल है। इसी कड़ी में, अमृता राव का नाम भी शामिल हो चुका है। जी हां, हाल ही में, अमृता राव बेबी बंप के साथ नजर आई थीं, जिसके बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां दी थीं। खैर, ये तो बात हो गई प्रेगनेंसी की, लेकिन यहां हम अमृता राव की लव स्टोरी और उनके करियर की बात कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं, अमृता राव की लव लाइफ में कैसे टर्न और ट्विस्ट आए?

अमृता राव

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने अपने करियर में कई फिल्में की, जिनमें से कुछ फिल्में आज भी लोगों के जेहन में ताजा हैं। मगर अमृता बहुत ही जल्द इंडस्ट्री से गायब हो गई। फ़िल्म विवाह से घर घर में अपनी एक खास छवि बनाने वाली अमृता राव की ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप होने लगीं। खैर, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन दिनों उनकी नजदीकियां शाहिद कपूर से बढ़ने लगी थीं। बताया जाता है कि अमृता राव के दिल में शाहिद कपूर के लिए कुछ कुछ होने लगा था, लेकिन उन दिनों बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय का दिल करीना कपूर के लिए धड़कता था। ऐसे में, अमृता राव ने शाहिद कपूर से दूरियां बना लीं, लेकिन उधर शाहिद और करीना की लव स्टोर में अमृता की वजह से तूफान आ गया था।

शाहिद कपूर और अमृता राव की बढ़ने लगी थी नजदीकियां

शाहिद कपूर-अमृता राव

फिल्म विवाह के हिट होने के बाद शाहिद और अमृता के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। और फिर उन्हें फ़िल्म इश्क विश्क में भी एक साथ देखा गया, जिसकी वजह से करीना कपूर इनसिक्योर फील करने लगी थी। बताया जाता है कि करीना कपूर अमृता राव को लेकर शाहिद कपूर से उन दिनों खूब लड़ती थीं और उन्हें अमृता से दूर रहने के लिए भी कहती थी। वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर के चार्मिंग लुक पर अमृता राव फिदा थीं। उन दिनों मीडिया में यहां तक खबर आई कि शाहिद और अमृता का अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से करीना कपूर और शाहिद के बीच दूरियां बढ़ रही हैं ।

शाहिद-अमृता-करीना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साल 2007 में शाहिद कपूर और करीना का ब्रेकअप हुआ तो उसकी एक वजह अमृता राव भी थीं। दरअसल, करीना अमृता की वजह से बहुत लड़ने लगी थी, जिसकी वजह से दोनों के रिलेशनशिप की गाड़ी पटरी से उतर गई और एक सीरियस लव स्टोरी का दी एन्ड हो गया। शाहिद और करीना के ब्रेकअप के बाद अमृता राव भी इंडस्ट्री से गायब हो गई और फिर उन्होंने सीरियल की तरफ रूख किया।

साल 2016 में अमृता ने अनमोल से रचाई शादी

अमृता राव-अनमोल

साल 2009 में अमृता की मुलाकात पहली दफा अनमोल से हुई थी। अनमोल पेशे से रेडियो जॉकी हैं, तो अमृता इंटरव्यू के लिए गई थी और वहीं अपना दिल दे बैठी। उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर प्यार हो गया। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। ऐसे में, अब शादी के 4 साल बाद अमृता राव मां बनने वाली हैं, जिसको लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में, अमृता राव ने एक इंटरव्यू में कहा कि इन दिनों वे अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

अमृता-अनमोल

अमृता राव ने कहा कि उनके पति उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं। वे उनको और आने वाले बेबी को भागवत गीता सुना रहे हैं, ताकि बच्चा संस्कारी हो। बता दें कि इन दिनों अमृता राव बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button