हाथरस कांड चश्मदीद का दावा, घायल बहन को खेत में छोड़कर भाग गया था भाई, बुलाने पर भी नहीं आया

हाथरस कांड की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है और इस मामले में सीबीआई ने कई लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। सीबीआई की टीम ने इस मामले में गांव के एक युवक का बयान हाल ही में दर्ज किया है। इस युवक का दावा है कि वो घटना स्थल पर मौजूद था और जिस वक्त लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। उस समय खेत में पीड़िता की मां और भाई मौजूद थे। इस चश्मदीद ने सीबीआई के कैंप कार्यालय पर पहुंचकर ये बयान सीबीआई के सामने दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस चश्मदीद ने ओर भी कई तरह की अहम जानकारी सीबीआई को दी है।

दो बार सीबीआई जा चुकी है गांव

सीबीआई की टीम दो बार पीड़िता के गांव जा चुकी है और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की है। इतना ही नहीं सीबीआई की टीम मे उस जिला अस्पताल का दौरा भी किया जहां पर पीड़िता को सबसे पहले भर्ती करवाया गया था। साथ में ही सीबीआई ने पुलिस से भी इस केस से जुड़ी दस्तावेज हासिल कर लिए हैं।

इस मामले की जांच के लिए सीबीआई अपने शिविर कार्यालय में इस केस से जुड़े लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने गांव के जिस युवक का बयान लिया है। उसका नाम विक्रम उर्फ छोटू है और सीबीआई से पहले विक्रम ने एसआईटी के सामने भी अपना बयान दर्ज करवाया था। सीबीआई को विक्रम ने बताया कि जब घटना हुई तो वो अपने खेत में चारा काट रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज उसको सुनाई दी। वो तुंरत मौके पर पहुंच गया। उस समय लड़की का भाई और मां वहां खड़े थे और पीड़िता खेत में लेटी हुई थी। विक्रम के अनुसार वो तुंरत अपनी मां को बुलाने चले गया। वहीं जब वो वापस आया तो देखा कि पीड़िता का भाई वहां से जा चुका था। पीड़िता की मां ने उससे ये कहा कि वो उसके बेटे को बुलाकर ले आए।

विक्रम के मुताबिक इसके बाद उसने पीड़िता के घर जाकर उसके भाई को बुलाया। लेकिन उसके भाई ने कहा कि जब पांच-छह लोग वहां आ जाएंगे। तब मैं आऊंगा विक्रम का ये बयान इस केस में काफी अहम हो सकता है।

गौरतलब है कि 19 साल की एक युवती खेत में घायल हालत में पाई गई थी। ये युवती अपनी मां के साथ घास काटने गई थी। युवती के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ चार लड़कों ने रेप किया और उसके बाद उसे बुरी तरह से मारा दिया। पीड़िता के परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार वाले इस गैंगरेप का मामला करार दे रहे हैं।

SHARE