बॉलीवुड

शादी के बाद राणा दग्गुबाती ने अब बनाया घूमने का प्लान, मिहिका संग वायरल हुई हनीमून की तस्वीरें

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता राणा डग्गुबाती, जिन्हें कि फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने के बाद जबरदस्त ख्याति मिली थी और हिंदी सिनेमा में भी लोग उनके फैन हो गए थे, उन्होंने अभिनेत्री मिहिका बजाज से कुछ समय पहले शादी की थी। शादी के बाद दोनों घूमने के लिए भी निकले हुए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आ गई हैं।

पहले तो जब कोरोनावायरस की वजह से चुपचाप राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज ने शादी की थी, तो इस खबर को सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए थे। उसी तरीके से अब जब इन दोनों की हनीमून की भी तस्वीरें सामने आई हैं तो इंटरनेट पर इसकी भी खूब चर्चा हो रही है। राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज ने जब शादी रचाई थी, तो उस दौरान कुछ बहुत ही करीबी लोग ही इसमें शामिल हुए थे।

मिहिका ने पोस्ट की तस्वीर

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से राणा डग्गुबाती की पत्नी मिहिका बजाज ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन दोनों की फोटो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे दोनों किसी समुद्री बीच पर मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

My love, my life, my heart, my soul! Thank you for being everything I’ve ever dreamt of and so much more!! You make me a better person in life. I love you! ? @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on


जहां इस फोटो में मिहिका बजाज को मोनोकोनी में देखा जा रहा है, वहीं राणा डग्गुबाती हैट पहने हुए बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। दोनों ने हालांकि यह नहीं बताया है कि वे हनीमून पर गए हैं। उन्होंने बस इतना ही बताया है कि वे दोनों घूमने के लिए बाहर गए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Just because ?? @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on


मिहिका बजाज ने साथ में यह प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर के लिए उन्होंने एक बहुत ही प्यारा-सा कैप्शन भी दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि राणा दग्गुबाती की वजह से….। फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों अपने हनीमून का कितना लुत्फ उठा रहे हैं। यही नहीं, इन दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री और इनके बीच का प्यार भी इस तस्वीर में साफ झलक रहा है।

खूब आ रहीं प्रतिक्रियाएं

राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज के प्रशंसकों को दोनों की यह तस्वीर भी खूब भा रही है। इस तस्वीर पर उनकी तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। केवल दोनों के फैंस ही नहीं, बल्कि बहुत से सेलिब्रिटीज भी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए खूब मजे ले रहे हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज ने बीते मई में लॉकडाउन के दौरान सगाई कर ली थी। इसके बाद माना जा रहा था कि बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हुआ भी कुछ ऐसा ही। बीते अगस्त में दोनों ने सात फेरे भी ले लिए। हालांकि, इस शादी में कुछ गिने-चुने लोग ही पहुंचे थे। वैसे शादी का आयोजन कितने भव्य और शानदार तरीके से हुआ था, इसका अंदाजा शादी की तस्वीरों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है।

पढ़ें शादी के पवित्र बंधन में बंध गए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, देखें वायरल Wedding Photos-Video

Related Articles

Back to top button