अजब ग़जब

नोएडा में लोगों को आसमान उड़ता दिखा एलियन, पुलिस भी पास जाने से डरी, देखें फिर क्या हुआ

ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव में शनिवार को एक बड़ी ही अजीब घटना हुई। यहां लोगों को आसमान में एक एलियन (alien) जैसी चीज उड़ती हुई दिखाई। जब लोगों ने इसे हवा में उड़ते हुए देखा वे डर गए। इलाके में हड़कंप मच गया। जल्द ही हवा में उड़ने वाली ये चीज जमीन पर आ गिरी। जब लोग इसके पास गए तो इसे झाड़ियों के बीच हिलता हुआ देख और भी डर गए। किसी को समझ नहीं आया कि आखिर ये क्या बला है।

एलियननुमा चीज देख पुलिस भी डरी

जल्द ही पुलिस को सूचित किया गया। हालांकि जब पुलिस वहां पहुंची तो वो भी इस एलियननुमा चीज के नजदीक जाने से डर रही थी। इस दौरान मौके पर बहुत भीड़ भी जमा होने लगी। लोग इसे लेकर तरह तरह की बातें करने लगे। इस दौरान पुलिस करीब एक घंटे वहीं इस कथित एलियन से कुछ दूर खड़ी रही। आखिर उन्होंने इसके पास जाने की हिम्मत की। लेकिन नजदीक से देखने पर पुलिस को जो पता चला वो जान हर कोई हैरान हो गया।

जिसे समझ रहे थे एलियन वो निकल गुब्बारा

दरअसल जिसे लोग एलियन समझ रहे थे वो असल में आयरन-मैन (फिक्शन सुपरहीरो कैरेक्टर) का गुब्बारा था। दनकौर कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि – ये हवा से भरा एक गुब्बारा था जो कि हवा में उड़ रहा था। बाद में ये जमीन पर आ गिरा और नहर की झाड़ियों में फंस गया। बलून का एक हिस्सा नहर में बह रहे पानी से टच हो रहा था, इस कारण वह थोड़ा हिल रहा था। ऐसे में इसे देख लोग डर गए थे। हालांकि जब उन्हें पता चल कि ये बस एक बलून है तो सबका डर कम हो गया।

सुपरहीरो आयरनमैन के शेप में था गुब्बारा

बलून दोपहर में उड़ने लगा था। फिर जब इसमें गैस खत्म होने लगी तो वह जमीन पर आ गया। इस बलून को फिक्शनल सुपरहीरो आयरन-मैन के शेप में बनाया गया था। जिन लोगों को इस सुपरहीरो कैरेक्टर की जानकारी नहीं थी वह इसका अजीब शेप देख डर गए थे। वे इसे एलियन समझ रहे थे। इस बलून से वैसे तो कोई भी खतरा नहीं था लेकिन फिर भी पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसे किसने हवा में छोड़ा था।

बता दें कि नोएडा पुलिस (Noida Police) ने अपने ट्विटर हैन्डल पर भी इस रोबोट वाले गुब्बारे की तस्वीर शेयर कर सफाई दी थी।

ये भी पढ़ें- शौर्य चक्र सम्मानित बलविंदर संधू की कि गई हत्या, 1 साल पहले पंजाब सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा

Related Articles

Back to top button